दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero के वाहनों को भारत में लंबे अर्से से इस्तेमाल किया जाता रहा है। काफी लोग इस कंपनी के वाहनों को पसंद करते हैं। Hero पर लोगों का भरोसा पुराना है। आज हम आपको इसी कंपनी की पॉपुलर बाइक Hero Splendor Plus के बारे में जानकारी दे रहें हैं। इसकी सेल काफी ज्यादा होती है। इस बाइक को इसके बेहतरीन फीचर्स तथा अच्छे माइलेज तथा लुक के लिए पसंद किया जाता है।

यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो आप इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। हमारे देश में ऐसी कई वेबसाइट हैं। जो सेकेंड हैंड वाहनों की खरीदारी करती हैं तथा सेल भी करती हैं। यहां हम आपको इन्हीं वेबसाइटों पर हीरो स्प्लेंडर पर दिए गए ऑफर्स के बारे में बता रहें हैं। आइये सबसे पहले आपको इस बाइक की असल कीमत के बारे में बताते हैं।

Hero Splendor Plus की कीमत

आपको बता दें की यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 74,491 रुपये से लेकर 75,811 रुपये के बीच पैसे खर्च करने होते हैं। लेकिन यदि आप सेकेंड हैंड बाइकों को सेल करने वाली वेबसाइटों से इस बाइक को खरीदते हैं तो आप इसको आधे से भी कम दामों में आसानी से खरीद सकते हैं। इस कंडीशन में आपका खर्च मात्र 20000 से 50000 रुपये के बीच आता है। आइये अब आपको इस बाइक पर दिए जा रहें हैं ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

पहला ऑफर

यदि आप हीरो स्प्लेंडर बाइक को सस्ते दामों में खरीदना चाहते हैं तो आप DROOM वेबसाइट से काफी सस्ते में इसको खरीद सकते हैं। यहां पर आपको 2021 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर बाइक काफी सस्ते दामों में मिलरही है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। देखने में यह काफी सुंदर लग रही है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है तथा इसकी कीमत मात्र 20 हजार रुपये रखी गई है।

दूसरा ऑफर

आपको बता दें की OLX वेबसाइट पर भी आपको हीरो स्प्लेंडर के लिए अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। यहां पर आपको इस बाइक का 2014 मॉडल सेल किया जा रहा अहइ। यह फर्स्ट ऑनर बाइक है और ब्लैक कलर में है। इसकी कंडीशन अच्छी है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसको मात्र 25 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।

तीसरा ऑफर

तीसरे ऑफर के तहत आपको BIKES4SALE पर हीरो स्प्लेंडर बाइक काफी सस्ते में दी जा रही है। काफी अच्छी कंडीशन की इस बाइक को काफी सस्ते में सेल किया जा रहा है। आपको बता दें की यह 2016 मॉडल की बाइक है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस बाइक का कलर ब्लैक है। इसके लिए मात्र 31 हजार रुपये कीमत रखी गई है।