TVS Raider – बाइक के शौकीन लोगों के लिए आज ऑटोमोबाइल सेक्टर की बड़ी खबर सामने आई है। बीते कई दिनों से टीवीएस की एक बाइक लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। जैसा कि आप सब जानते हैं ऑटोमोबाइल सेक्टर में लगभग हर रोज कोई ना कोई कंपनी अपने नई बाइक या एडवांस मॉडल को लॉन्च करती है। ऐसे में कुछ बाइक इतनी धमाकेदार होती है कि लोगों के मन को बहुत भा जाति है। हमेशा हर कंपनी कुछ बेहतर और अच्छा करने की कोशिश करती है इसी प्रक्रिया में टीवीएस ने भी अपनी बाइक को एडवांस तरीके से लांच किया है।

आज इस खबर में हम आपको TVS Raider नाम के बाइक के बारे में पूरी जानकारी और उसकी स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने जा रहे है। सोशल मीडिया पर इसके चर्चे दिन पर दिन तेज होते जा रहे हैं और बाइक के शौकीन इसके लुक और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकर पूरी तरह से मदहोश हो रहे हैं। तो चलिए जानते हैं इस लाजवाब बाइक के धमाकेदार फीचर्स के बारे में।

टीवीएस राइडर के धमाकेदार फीचर्स

टीवीएस की यह बाइक अपने स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। अगर हम इस फाड़ू बाइक के जबरदस्त फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको डिजिटल कंसोल, तीन ट्रिप मीटर, एवरेज स्पीड रिकॉर्डर, हाई स्पीड अलर्ट आदि जैसे फीचर्स मिलेंगे।

इसके अलावा आपको 124 cc का इंजन मिलता है जो 11.2 बीएचपी का पावर जेनरेट करता है। इसके अलावा एक और खास बात इस बाइक की है जिसके कारण यह फेमस हो रही है कि आपको दो तरह के राइडिंग मोड मिलते हैं। Eco और Power इन दोनों मोड में गाड़ी चलाने का अनुभव अलग-अलग होता है।

Must Read

TVS Raider की कीमत

अगर हम टीवीएस के द्वारा लांच किए गए इस जबरदस्त बाइक की कीमत की बात करें तो आपको मात्र 77500 में यह बाइक मिल जाएगी। आपको बता दे यह बाइक इंडियन मार्केट में लॉन्च हो चुकी है और आप आसानी से इसे किसी भी स्टोर से खरीद सकते हैं।