भोजपुरी सिनेमा इंड्रस्टी ऐसी कई जोड़ियां हैं। जिन्हें पर्दे पर देखना काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इन्हीं में से एक जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह की भी है। इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इन दोनों की जोड़ी को इनके चाहने वाले काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इन दोनों का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। जिसके बारे में आज हम आपको बता रहें हैं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह आते हैं पसंद

आज के समय में भोजपुरी सिनेमा में जिन जोड़ियों को दर्शक सबसे ज्यादा देखना पसंद करते हैं। उनमें पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी भी है। इनको दर्शकों का काफी प्यार मिलता है। इन दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट पर बड़ी संख्या में इनके फैंस हैं। यही कारण है की इन्काकोई भी वीडियो यदि सोशल मीडिया पर शेयर किया जाता है तो वह तुरंत वायरल हो जाता है। इस जोड़ी का एक वीडियो इस समय काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। जिसे इनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं।

रोमांटिक केमिस्ट्री आई पसंद

आपको बता दें की आज हम जिस वीडियो की बात कर रहें हैं। उसका टाइटल “लॉकर में जवानी” है। इस वीडियो में दर्शक पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच दिखाई गई जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहें हैं। इस वीडियो में आप पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच बेहतरीन रोमांस तथा धांसू डांस को इंजॉय कर सकते हैं। काफी लोगों को यह वीडियो पसंद आ रहा है। यूट्यूब पर यह वीडियो इस समय धमाल मचाये हुए है। इस वीडियो में आप अक्षरा सिंह को काफी बोल्ड अंदाज में देख सकते हैं।

#Pawan Singh और #Akshara Singh का भोजपुरी Song - Locker Mein Jawani - Maa Tujhe Salaam

वीडियो हुआ वायरल

अक्षरा सिंह वैसे भी अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी फेमस हैं और वे सोशल मीडिया पर भी अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। अक्षरा सिंह और पवन सिंह का यह वीडियो फिल्म “माँ तुझे सलाम” फिल्म से लिया गया है। इस वीडियो को आप Yashi Music नामक चैनल पर देख सकते हैं। 5 साल पहले शेयर किये गए इस वीडियो पर अब तक 24M views आ चुके हैं। Pawan Singh और Akshara Singh ने ही इस गाने को अपनी आवाज दी है। Manoj Matlabi ने इस गाने के बोल लिखें हैं।