नई दिल्ली: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में Bajaj कंपनी के वाहन अपने बेहतर माइलेज के लिए जाने जाते हैं। जो हर मोड पर चलने के लिए खरे उतरे हैं। कपंनी भी अपनी यूजर्स की पसंद को देखते हुए नए नए फीचर्स की बाइक को पेश करने में लगी हुई है जिसके बीच कपंनी के बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) इन दिनों काफी चर्चे में है। कपंनी ने इस बाइक को आधुनिक फीचर्स के साथ पेश किया है। यदि आप बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो जान लें इस बाइक के फीचर्स के साथ कीमत के बारे में..

बाजार में इन दिनों काफी कम कीमत के साथ मिलने वाली बाइक की डिमांड ज्यादा है। यदि आप भी कम कीमत के साथ शानदार कंडिशन वाली यूज्ड बाइक को लेना चाहते है तो कुछ प्लेटफार्म में यह बाइक के कम कीमत के साथ लिस्ट कराया गया है।

यूज्ड बाइक बजाज प्लेटिना में आपको 102 सीसी का इंजन दिया गया है। जो 7500 आरपीएम पर 7.9 Ps का पावर और 5500 आरपीएम पर 8.3 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में 11 लीटर फ्यूल टैंक दिया गया है। जिससे बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

 बजाज प्लेटिना की कीमत

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को यदि आप मार्केट से खरीदते है तो इसकी शोरूम कीमत 67,808 रुपये के आसपास है। और ऑनरोड होने पर इसकी कीमत 68,000 रुपये के करीब की हो जाती है। लेकिन आप इस बाइक को ऑनलाइन वेबसाइट्स से काफी कम कीमत के साथ भी खरीद सकते हैं। मार्केट में ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइट्स हैं। जहाँ पर आपको यह बाइक मामूली कीमत पर मिल सकती है।

साल 2011 मॉडल की बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) को Olx वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। बेहतर कंडीशन की यह बाइक अबतक 50,000 किलोमीटर चली हुई है। यहाँ इसकी कीमत 25,000 रुपये के करीब की रखी गई हैं।

2012 मॉडल की बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina)को  Olx वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट कराया गया है। जो अब तक मात्र 65,000 किलोमीटर तक चली है। इस बाइक की कीमत 17,500 रुपये के आसपास रखी गई हैं।

साल 2015 मॉडल की बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) Olx वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट कराया गया हैं। यह बाइक अब तक मात्र 40,000 किलोमीटर तक चली है यहाँ पर इसकी कीमत 30,000 रुपये के करीब रखी गई है।