नई दिल्ली: मार्केट में Royal Enfield हमेशा से ही चर्चे में रही है क्योकि इस बिक की खासियतो को देख लोग इसे खरीदना ज्यादा पसंद करते आ रहे है। यदि आप भी इस धाकड़ बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस बाइक को आप काफी कम कीमत के साथ भी खरीद सकते है। क्योकि कपंनी ने अपने ग्राहको के लिए खास ऑफर दिया है।  Royal Enfield Classic 350 में दिए जा रहे ऑफर्स के तहत आप इसे मात्र 20 हज़ार में खरीदकर घऱ ले जा सकते है। चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है।

 Royal Enfield के फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 में फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेगें। जिसमें आपको सिंगल चैनल एब्स, एंटी -लॉक ब्रैकिंग सिस्टम, इंजन कील स्विच, लो ऑयल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए गए है।

 Royal Enfield के इंजन

Royal Enfield के दिल के बारे में बात करें तो इसमें आपको 346cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है. इस बाइक में लगा इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

कीमत

Royal Enfield Classic 350 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी ऑन रोड कीमत करीब 1.85 लाख रुपये है. लेकिन अब आपको ज्यादा सोचने की जरूरत है. आपको इस नए ऑफर के तहत आप Royal Enfield Classic 350 को सिर्फ और सिर्फ 20 हजार रुपए देकर खरीद सकते है.

 फाइनेंस

बता दे Royal Enfield Classic 350 में फाइनेंस ऑफर दिया जा रहा है। जिसके तहत आप इस बाइक को मात्र 20 हजार रुपए की डाउनपेमेंट में  ले सकते है। इस बाइक पर लोन लेने के बाद हर महीने 6,482 रुपये तक की EMI देनी होगी. ऐसे में अगर आप इस खरीदना चाहते है तो आपके लिए ये अच्छा मौका है.