यदि आप होंडा के एक्टिवा स्कूटर को खरीदने का मन बना रहें हैं तो यह मौक़ा आपके लिए सबसे ज्यादा अच्छा है। आप इसको इस समय काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। इसके अलावा यदि आपका बजट कम है तो भी आप इसको अपने घर ला सकते हैं। ऐसे मौके काफी कम ही आते हैं। यदि आपके पास में आने जाने के लिए कोई वाहन नहीं है तो आप इस स्कूटर को खरीद सकते हैं और अपनी आवश्यकता को पूरा कर सकते हैं।

होंडा का एक्टिवा 6G स्कूटर की कीमत

यदि आप होंडा का एक्टिवा 6G स्कूटर को शोरूम से खरीदते हैंतो आपको पूरी कीमत चुकानी होती है। इसके लिए आपको 75 हजार से 82 हजार रुपये खर्च करने होते हैं। यदि आपके पास में अभी इतना बजट नहीं है तो भी आप इसको काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको इसके सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदना होता है। इस स्कूटर का माइलेज काफी जबरदस्त है। बता दें कि यह स्कूटर आपको 50 से 55 किमी प्रति लीटर का माइलेज आसानी से प्रदान कर देता है।

यहां से खरीदें सस्ता स्कूटर

होंडा का 6जी स्कूटर को आप काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। इसको OLX पर लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत मात्र 22,000 रुपये राखीगई है। यहां से आप इस स्कूटर को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। हालांकि आपको यह कीमत एक मुश्त देनी होती है। इस स्कूटर पर कोई फाइनेंस प्लॉन आपको नहीं दिया जा रहा है। इस स्कूटर की कंडीशन भी बेहद अच्छी है अतः आप इस मौके को हाथ से न जानें दें।