Nisha And Arvind Akela Video Viral: आज कल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी कई नए चहेरे आ गए है. अभी हल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. आपको इस वायरल वीडियो में उनका डांस देख उड़ जाएंगे. दरअसल इस बार आपको निरहुआ या पवन नहीं बल्कि कल्लू नज़र आने वाला है. इस बार कल्लू के साथ निशा भी नज़र आने वाली है.

अभी हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको कल्लू और निशा एक साथ डांस करते हुए और रोमांस करते हुए नज़र आएंगे. असल में जिस गाने पार ये दोनों इश्क़ फरमा रहे है वो गाना दिलदार सजाना मूवी का है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो को Wave Music नाम के चैनल पार अपलोड किया गया है. इस वीडियो में निशा और कल्लू जिस गाने पार डांस कर रहे है उस गाने का नाम है गर्मी से गिला भईल सईया उ ना होई है.

इस वीडियो में आपको निशा और कल्लू बैडरूम में रोमांस करते हुए नज़र आएंगे.इस वीडियो में निशा ने नाइटी पहनी हुई है. असल में ये वीडियो कोई नया नहीं है बल्कि 7 साल पुराण है बावजूद इस गाने को लोग आज भी पसंद कर रहे है.इस वीडियो पार मिलियन में व्यूज आए है.

Kallu & Niisha - गर्मी से गिला भईल सईया उ ना होई - Dildar Sajana - Bhojpuri Songs new