हमारे देश में टू व्हीलर गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है और इसलिए ही ये सेक्टर काफी समृद्ध है। आज कल के युवा स्कूटर्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि मार्केट में बेहतरीन माइलेज तथा अच्छी परफॉर्मेंस वाले स्कूटर्स की कमी नहीं है। टू व्हीलर निर्माता कंपनी इसलिए लोगों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक स्कूटर और बाइक निकाल रही हैं।

इसी लिस्ट में यामाहा कंपनी का Yamaha Aerox 155 MotoGP Edition भी शामिल है। कंपनी ने इस स्कूटर में ढेर सारे आधुनिक फीचर्स दिए हैं और आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहें हैं।

Yamaha Aerox 155 MotoGP की कीमत

Yamaha के इस स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें कि कंपनी ने इसके टॉप मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 1,48,300 रुपये तय की है। तो वहीं इसकी ऑन रोड कीमत 1,71,348 रुपये तय की है।

यदि आप भी इस स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो आपको बता दें कि कंपनी इस स्कूटर पर फाइनेंस प्लॉन ऑफर कर रही हैं, जिससे आप इस स्कूटर को आसानी से खरीद सकते हैं।

Yamaha Aerox 155 MotoGP का फाइनेंस प्लॉन

आप इस स्कूटर को मात्र 15 हजार रुपये की डाउन पेमेंट में खरीद कर घर ला सकते हैं, और इस पर बैंक आपको 1,56,348 रुपये का लोन देता है। बता दें कि बैंक 9.7 प्रतिशत ब्याज की दर से 3 वर्ष के लिए लोन देगा और आपको हर महीने 5,023 रुपये की EMI देनी होगी।

Yamaha Aerox 155 MotoGP का पावरट्रेन

इस स्कूटर का लुक काफी शानदार लुक है और इसमें 155 सीसी का इंजन दिया गया है। ये इंजन 15 Ps का अधिकतम पावर और 13.9 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। बता दें कि ये स्कूटर आपको 42.26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, और इसमें आपको कई एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं।