Moto G34 5G Smartphone: आज के दिन एक स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है और इस स्मार्टफोन का नाम Moto G34 5G स्मार्टफोन है. इसमें आपको फीचर्स दमदार दिए गए है, चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

कलर वेरिएंट

बता दे इस कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर एक छोटा वीडियो शेयर किया गया है. बात अगर कलर वेरिएंट की करें तो आपको इस में Moto G34 के रंगों में लाया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में तीन रंगों में मिलता है.आपको इसमें चमचमाता नीला, स्टाइलिश काला (Charcoal Black), और खूबसूरत हरा मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन में . वीगन चमड़े का इस्तेमाल किया गया है. इसे आज के दिन लॉन्च किया गया है जो आपको फ्लिपकार्ट पर मिल जाएगा.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया कैमरा दमदार है. आपको इस स्मार्टफोन में 50MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन के स्पेस को माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है. यही नहीं आप इस स्मार्टफोन का रैम 8GB तक बढ़ाया जा सकता है. आपको इस स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ, वाईफाई, GPS और USB Type C पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है.

फीचर्स

अब बात करते है फीचर्स की. बात आपको इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की LCD स्क्रीन दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में जो डिस्प्ले का HD+ रिजॉल्यूशन देने में सक्षम है. आपको इस स्मार्टफोन में Moto G34 5G में काफी बड़ी 5,000mAh की बैटरी दी गयी है, जी हाँ इसका स्मार्टफोन बैटरी बैकअप के मामले में कमाल का है. दरअसल इस स्मार्टफोन में आपको 18W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट किया गया है. अब आप इसी से अंदाज़ा लगा सकते है की अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते है तो आपका फ़ोन बहुत ही धाकड़ तरिके से चार्ज हो जाएगा. आपको इस स्मार्टफोन में फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर लगा हुआ मिलेगा. अब अगर आप ये स्मार्टफोन ख़रीदणे का सोच रहे है तो इससे लेने से पहले आपको सोचना नहीं चाहिए.