आज हम बात कर रहें हैं Maruti Swift कार के बारे में। भारतीय वाहन बाजार में यह कार काफी पॉपुलर है। यह एक प्रीमियम हैचबैक है। जिसको कंपनी ने स्पोर्टी लुक में बनाया है। यह काफी आरामदायक है। कंपनी ने इसमें आपके लिए बूट स्पेस तथा केबिन स्पेस दोनों को ही ज्यादा दिया है। इसका इंटीरियर काफी ज्यादा अच्छा है। यदि आपका मन इस कार को खरीदने का है तो सबसे पहले इसके फीचर्स आदि के बारे में जान लें।

Maruti Swift का इंजन

कंपनी ने इसमें 1197 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 6000 आरपीएम पर 88.50bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 113Nm का पीक टॉर्क बनाता है। बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव के लिए इसमें आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। इसका बूट स्पेस 268 लीटर का है तथा इसका माइलेज 22.56 किलोमीटर का है।

Maruti Swift की कीमत

भारत के बाजार में इस कार की कीमत 5.99 लाख रुपये से 9.03 लाख रुपये तक जाती है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैंतो आपको इतने पैसे की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। आप एक बार पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट को चेक कर लें। इस रिपोर्ट में हम आपको ऑनलाइन वेबसाइट्स पर दिए गए कुछ ऑफर्स के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

Maruti Swift के ऑफर्स

Carwale वेबसाइट पर Maruti Swift कार के 2010 मॉडल को सेल किया जा रहा है। पेट्रोल इंजन की इस कार को 79,100 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यहां इसको मात्र 1.45 लाख रुपये में सेल किया जा रहा है। दूसरे ऑफर के तहत इसी वेबसाइट पर Maruti Swift कार के 2010 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इसकी कंडीशन भी अच्छी है। अब तक इस कार को मात्र 77,000 किलोमीटर ही चलाया गया है। इसके लिए इसके मालिक ने 1.5 लाख रुपये की मांग रखी है।