हमारे देश का बाइक बाजार काफी समृद्ध है। यहां आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली बाइकें आसानी से मिल जाती हैं। हीरो मोटोकॉर्प ने भी इसी क्रम में काफी जबरदस्त बाइकों को लांच किया है। आज हम आपको इसी कंपनी की हीरो एचएफ डीलक्स बाइक के बारे में बता रहें हैं। आपको जानकारी दे दें की यदि आप इस जबरदस्त बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको प्रतिदिन मात्र 70 रुपए ही खर्च करने होंगे। जी हां, आज हम आपको एक ऐसा जबरदस्त फाइनेंस यहां बता रहें हैं। जो किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है।

हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत

आपको बता दें की हीरो मोटोकॉर्प की और से हीरो एचएफ डीलक्स खरीदने के लिए ऐसा जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है। जिससे आपकी जेब पर ज़रा भी बोझ नहीं पडेगा। आपको बता दें की इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 59,998 रुपये से शुरू होकर 68,768 रुपए तक जाती है।

70 रुपये प्रति दिन पर ले आएं बाइक

जानकारी दे दें की कंपनी ने ऐसा जबरदस्त फाइनेंस प्लॉन इस बार दिया है की आप मात्र 7,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर इस बाइक को घर ले जा सकते हैं। इसके लिए बैंक आपको 62,419 रुपए का लोन 3 साल के लिए 9.7% ब्याज दर पर प्रदान करता है। इसके बाद में 2,005 रुपए हर महीने ईएमआई के तौर पर आपको जमा कराने होते हैं। यहां पर यदि इसका डेली खर्च आप लगाए तो यह 70 रुपए से कम पड़ता है।

हीरो एचएफ डीलक्स की खासियत

आपको बता दें की इस बाइक में कंपनी ने 97.2 सीसी का दमदार इंजन लगाया है। यह इंजन 8 Ps की पावर तथा 8.05 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। कंपनी ने इस इंजन को 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा है। इसके डिजाइन को पहले से ज्यादा अपडेट किया गया है। इसमें आपको IBS ब्रेकिंग सिस्टम दिए गए हैं। इसके दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।