भारत के टू व्हीलर मार्केट में यदि सबसे बेहतरीन माइलेज की बाइक की बात की जाए तो सबसे पहला नाम बजाज प्लेटिना का ही आता है। इसके फीचर्स तथा इसका लुक काफी आकर्षक है, जो किसी का भी मन मोह लेता है। यदि आप भी एक बेहतरीन माइलेज की बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बजाज प्लेटिना आपके लिए एक बेहतरीन तथा अच्छा विकल्प साबित होती है। आइये अब आपको बताते हैं की आप किस प्रकार से सस्ते दामों में इस बाइक को खरीद सकते हैं।

बजाज प्लेटिना की कीमत

यदि आप बजाज प्लेटिना को शोरूम से खरीदेंगे तो इसके लिए आपको 67808 रुपये खर्च करने होंगे। वैसे इस बाइक के दाम 68,000 रुपये तक जाते हैं। लेकिन यदि आप चाहें तो इस बाइक को काफी कम दामों में भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें की हमारे देश में ऐसी कई वेबसाइट हैं, जिन पर सेकेंड हैंड वाहनों को काफी कम कीमत में सेल किया जाता है। सेकेंड हैंड वाहन खरीदने का भी अपना फायदा होता है। ऐसा करके आप अपने मनपसंदीदा वाहन को काफी कम पैसे में खरीद लेते हैं और आपकी काफी पैसे की बचत भी हो जाती है। यहां हम आपको ऐसी ही कुछ वेबसाइट पर सेकेंड हैंड बजाज प्लेटिना बाइक पर दिए गए ऑफर्स के बारे में बता रहें हैं।

सेकेंड हैंड बजाज प्लेटिना बाइक पर दिए गए ऑफर्स

Olx वेबसाइट पर बजाज प्लेटिना बाइक के 2011 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह बाइक अब तक मात्र 50,000 किलोमीटर ही चली हुई है। इसकी कंडीशन काफी जबरदस्त है और इसको मात्र 25 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।
बजाज प्लेटिना बाइक के 2012 मॉडल को भी इसी वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। अच्छी कंडीशन की यह बाइक मात्र 65 हजार किमी ही चली हुई है। इस बाइक को यहां पर मात्र 17500 रुपये में सेल किया जा रहा है।
इसके अलावा OLX पर ही साल 2015 मॉडल की बजाज प्लेटिना बाइक को सेल किया जा रहा है। यह बाइक मात्र 40 हजार किमी चली हुई है। इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है और इसको मात्र 30 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।