Royal Enfield bullet 350 भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में आपको रॉयल एनफील्ड के दीवाने हर जगह मिल जाएंगे। अगर आप भी अपने लिए एक नई दो पहिया वाहन लेना चाहते हैं जो आपके आंगन की शोभा बढ़ाएं तो रॉयल एनफील्ड की यह दमदार बुलेट आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

कंपनी की तरफ से दी जा रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है इस वजह से इसकी कीमत भी दिन-दिन बढ़ती जा रही है। मगर आज हम आपके लिए एक ऐसा सौदा लेकर आए हैं जहां आपको रॉयल एनफील्ड की यह बुलेट मात्र 35000 में उपलब्ध कराई जा रही है।

Royal Enfield bullet 350 Engine 

अगर हम इस शानदार क्रूजर बाइक के इंजन की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको 349 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल आपको 6100 Rpm पर 20.2 Bhp की पावर और 4000 Rpm पर 70 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता देने वाली है। इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल में आपको 5 स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा भी मिल रही है। 

कीमत और EMI Plan 

रॉयल एनफील्ड की तरफ से पेश की गई इस बाइक में आपको कई आकर्षक फीचर्स दिए जा रहे हैं। कंपनी ने इसकी कीमत मात्र ₹ 1,98,000 निर्धारित की है। अगर हम इस पर मिल रहे एमी प्लान की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे ₹35000 का डाउन पेमेंट करके आप इसे अपना बना सकते हैं 12 महीने तक का ब्याज और 3 साल तक की आसानी से आपको लोन इस बाइक के लिए मिल सकती है। भारतीय बाजारों में इस क्रूजर बाइक को इसके आकर्षक लुक और दमदार फीचर्स की वजह से लोगों के बीच बहुत प्रचलित पाया जा रहा है।