Yamaha MT15 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में यामाहा को सबसे ज्यादा बजट फ्रेंडली और आम आदमी के लिए उसकी पसंदीदा बाइक माना जाता है। हाल ही में या महान ने दमदार फीचर्स और बेहतरीन इंजन क्वालिटी वाली MT 15 को भारतीय बाजारों में पेश किया है। 

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन टू व्हीलर सेगमेंट की बाइक की तलाश कर रहे हैं तो यामाहा की यह नई मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है। चलिए आपको इसके इंजन स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

Yamaha MT15 Price 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे यामाहा की इस बाइक में आपको सभी आधुनिक फीचर्स और आकर्षक लुक दिया जा रहा है। कंपनी ने इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें इसकी कीमत मात्र ₹ 1,68,000 रूपए है। 

फिचर्स भी है लाजवाब 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स मिल रहे। ये फीचर्स स्मार्टफोन के साथ वाई-कनेक्ट ऐप के माध्यम से सिंक्रनाइज़ हो जाते हैं। इसके अलावा, इसमें कॉल, एसएमएस, ईमेल और फोन की बैटरी जैसी प्रीमियम सुविधाएं भी दी गई हैं।