Bhojpuri Romantic Song जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भोजपुरी गाना दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बनाता जा रहा है। अगर आप भी रोमांटिक भोजपुरी गाना के फैन है तो हम आपको निरहुआ और आम्रपाली दुबे का हाल ही में रिलीज हुआ नया गाना के बारे में बताने वाले हैं।

मैरून कलर साड़ियां गाना को रिलीज हुआ अभी सिर्फ एक महीना हुआ है और इस सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे सिर्फ एक महीने में इस गाने में 45 मिलियन से अधिक व्यूज उठा लिए हैं और लोगों के दिल में इस रोमांटिक जोड़ी ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

Nirahua and Amrapali Dubey Romantic Song

निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव को किसी पहचान की आवश्यकता नहीं है। वे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग के अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। वही आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन भी लोगों के बीच काफी प्रचलित है। ठीक 1 महीने पहले सोशल मीडिया पर इन दोनों का एक रोमांटिक गाना वायरल हुआ जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

दमादार केमेस्ट्री देख दीवाने हुए लोग Bhojpuri Romantic Song

आपको बता दे इस गाने का नाम मैरून कलर साड़ियां है। इसमें मुख्य किरदार निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने निभाया है। इस शानदार गाने में नीलकमल और कल्पना ने अपनी आवाज दी है। वही इस सुपरहिट गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। आपको बता दे एक महीना पहले यह रोमांटिक गाना यूट्यूब चैनल Worldwide Records Bhojpuri पर रिलीज किया गया था।  

यहां देखें पूरी वीडियो 

अगर आपने अभी तक यह सुपरहिट रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग नहीं सुना है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो का मजा ले सकते हैं। आपको बता दे इस सुपरहिट गाने को लोगों का खूब प्यार मिला है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लव बर्ड्स की जोड़ी भी कहा जाता है। इन दोनों का सुपरहिट रोमांस लोगों के बीच खूब ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

Maroon Color Sadiya #dineshlalyadav #Aamrapali Dubey #Kalpna #Neelkamal Singh | FASAL | Movie Song