नई दिल्ली। भारत में हीरों कपंनी की बाइक Splendor Plus ज देश के कोने कोने में पसंद की जा रही है। इसमें मिल रहे जबरदस्त परफार्मेंस को देख हर युवा इस स्पोर्ट्स बाइक को खरीदने के लिए बैचेन रहता है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस दमदार बाइक की कीमत कंपनी ने  62,000 रुपए से लेकर 65,000 रुपए तक के बीच रखी है। यदि आप से कम कीमत में खरीदना चाहते है तो इस बाइक को आप 12,300  रूपए की कींमत के साथ खरीद सकते है।

सिर्फ 4,000 किलोमीटर चली हुई Hero Splendor Plus 100 Million Edition बाइक में सबसे खास बात यह है कि यह बाइक सिर्फ 3 महीने पुरानी है।इसे फर्स्ट ऑनर द्वारा ही बेचा जा रहा है।

Hero Splendor Plus के फीचर्स

Hero Splendor Plus 100 Million Edition के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में बेसिक लाइटिंग सिस्टम के साथ एनालॉग कन्सोल देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें इलेक्ट्रिक स्टार्ट, अलॉय व्हील और जबरदस्त माइलेज मिलती है।

Hero Splendor Plus का इंजन

Hero Splendor Plus के इंजन के बारे में बात करें तो यह  BS6 इंजन के साथ आता है। इसका इंजन 97.2सीसी का दिया गया है जो 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर की पावर और8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसमें i3s टेक्नोलॉजी दी गई है जिसके चलते बाइक ऑटोमैटिकली बंद हो जाती है और क्लच दबाते ही फिर से स्टार्ट हो जाती है।

carandbike.com पर मिल रही बाइक

carandbike.com पर 3 महिने पुरानीHero Splendor Plus 100 Million Edition को खरीदने पर आपको सभी ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स, इंश्योरेंस की कॉपी और दूसरी एसेसरीज साथ मिल रही हैं।

कैसे खरीदें इस बाइक को

यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो carandbike.com पर जाकर Get Seller Details पर क्लिक करें इसके बाद वहां मौजूद बाइक विक्रेता के नंबर को लेकर उसे क़ल करके पूरी जानकारी प्राप्कृत कर सकते है।