भारत में क्रूजर बाइकों को भी काफी पसंद किया जाता है। क्रूजर बाइकों में Royal Enfield बाइक का नाम भारत में सबसे ऊपर आता है। समय के साथ लोगों में इस बाइक की पकड़ भी काफी बढ़ी है और 350cc इंजन की बाइकों के क्षेत्र में इस ब्रांड का 80% कब्जा हो चुका है। अब समय के साथ इस बाइक के दामों में भी बृद्धि होती जा रही है।

आज के समय में Royal Enfield की Hunter 350 बाइक सबसे सस्ती है जिसकी कीमत 1.50 लाख रुपये है। आपको बता दें कि अब Royal Enfield यूज्ड बाइक के क्षेत्र में भी अपने कदम आगे बढ़ाती जा रही है। इस कंपनी ने हालही में Reown नामक बिजनेस की शुरुआत की है।

जिसके तहत यह कंपनी अब पुरानी Royal Enfield बाइकों की खरीद फरोख्त करेगी। यहां से आप पुरानी बाइक को खरीद सकते हैं तथा अपनी पुरानी बाइक को बेच भी सकते हैं। यहां से ग्राहकों को सही कीमत , सही कागजात तथा वारंटी का लाभ भी मिलेगा।

इस प्रकार से खरीद सकते हैं पुरानी बाइक

इसके लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल साइट पर जाना होगा। अब आप अपनी लोकेशन के हिसाब से बाइक को सर्च कर सकेंगे। यहां पर ग्राहकों को लोकेशन, प्राइस तथा मॉडल आदि की सुविधा भी मिलेगी। लोकेशन को दर्ज करते ही आपको वहां की सभी पुरानी बाइकें साइट पर दिखाई देने लगेंगी।

यहां से आपको इस बात की जानकारी भी मिल सकेगी की यह बाइक पहले मालिकक द्वारा बेचीं जा रही है या दूसरे। यहां आप बाइक की टेस्ट ड्राइविंग को भी बुक करा सकते हैं तथा बाइक को कम्पेयर भी कर सकेंगे। यहां ग्राहकों को ईजी फाइनेंस की सुविधा भी दी जायेगी ताकी वे आसान किस्तों पर बाइक को ले सकें।