हमारे देश के टू व्हीलर सेगमेंट में सबसे ज्यादा कंप्यूटर बाइक्स की सेल होती हैं। इस सेगमेंट की बाइक कई कंपनियां बनाती हैं। जिनमें होंडा मोटर्स भी शामिल है। इस कंपनी की Honda Shine 125 बाइक को काफी संख्या में लोग इस्तेमाल करते हैं। इसका लुक काफी आकर्षित है और इसमें आपको आवश्यकता के हिसाब से काफी अच्छे फीचर्स भी दिए जाते हैं। माइलेज के मामले में भी यह काफी अच्छी बाइक है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी के विशेष ऑफर के तहत आप इसको काफी कम दामों में खरीद सकते हैं।

Honda Shine 125 का इंजन

आपको इस बाइक में काफी जबरदस्त इंजन दिया जाता है। बता दें की कंपनी की और से इस बाइक में 125 सीसी का दमदार इंजन मिलता है। यह इंजन 10.74 Ps का पावर और 11 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। इस बाइक के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन आपको दिया जाता है। जो की इस बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम को बेहतर बनाता है। इस बाइक में 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। माइलेज की बात करें तो इस बाइक में 55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आपको दिया जाता है।

Honda Shine 125 की कीमत

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए 79,800 रुपये से लेकर 83,800 रुपये तक खर्च करने होते हैं। लेकिन यदि आपके पास अभी इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक को 22,500 रुपये में भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें की कुछ ऑनलाइन वेबसाइट पर इस बाइक को काफी कम दामों में सेल किया जा रहा है।

Quikr वेबसाइट का ऑफर

Honda Shine 125 बाइक के लिए Quikr वेबसाइट पर एक शानदार ऑफर दिया जा रहा है। इस बाइक की कंडीशन काफी शानदार है और इसको अभी तक 10,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। आप इस बाइक को मात्र 22,500 रुपये में खरीद सकते हैं। यह बाइक ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में मिल रही है। देखने में यह बाइक एकदम नई बाइक की ही तरह है।