हमारे देश में ऐसी कई दो पहिया वाहन निर्माता कंपनियां है जो आम जनता के लिए एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली बाइकें लांच करती जा रही हैं। अतः यदि आप भी किसी बाइक को किफायती दामों में खरीदना चाहते हैं तो आप बजाज प्लेटिना बाइक को खरीद सकते हैं। इस बाइक को इसके जबरदस्त माइलेज के लिए जाना जाता है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें काफी एडवांस फीचर्स भी दिए हुए हैं।

बजाज प्लैटिना 110 की कीमत

बजाज देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार है। इसकी बजाज प्लैटिना 110 बाइक को आप यदि खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें की इसकी शुरूआती कीमत 70 से 80 रुपये निर्धारित की गई है। हालांकि यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। यहां हम आपको इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल्स पर दिए गए ऑफर्स के बारे में बता रहें हैं।

सेकेंड हैंड बजाज प्लैटिना पर दिए गए ऑफर्स

आप यदि बजाज प्लैटिना 110 को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की इस बाइक को क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां से आप इस बाइक को काफी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं। आपको बता दें की यहां पर इस बाइक के दाम मात्र 17 हजार रुपये रखें गए हैं। आपको इस बात का ध्यान देना होगा की आपको सारी कीमत एक मुश्त ही चुकानी होगी। यहां पर आपको किसी प्रकार का फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया जा रहा है।