आज के समय में प्रत्येक व्यक्ति चाहता है की उसके पास अपनी गाड़ी हो। यदि आप भी एक जबरदस्त हैचबैक गाड़ी लेना चाहते हैं और आपके पास में मात्र 1 लाख रुपये का ही बजट है तो यह खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको टाटा की एक जबरदस्त हैचबैक गाड़ी के बारे में बता रहें हैं।

जिसका नाम Indica Vista Terra है। यह गाड़ी मात्र 1 लाख रुपये में दी जा रही है साथ इसमें आपको 17 किमी प्रति लीटर का माइलेज भी मिलता है। इसमें 1405 cc का दमदार इंजन दिया जा रहा है, जो की इसकी परफॉर्मेंस को काफी जबरदस्त बनाता है। आइये आपको मात्र 1 लाख रुपये में इसको खरीदने का तरीका बताते हैं।

Tata Indica Vista Terra के फीचर्स

आपको बता दें की इसमें 1405 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन दिया आजाता है। यह इंजन 71 PS की अधिकतम पावर तथा 135 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इसमें आपको मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह एक 5 सीटर कार है। इसका माइलेज भी काफी अच्छा है। बता दें की इसमें 17 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज दिया जाता है। इसमें आप 37 लीटर तक डीजल डलवा सकते हैं। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165 MM का है। इसके सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, रियर सीट बेल्ट, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक और एंटी थेफ्ट डिवाइस अदि फीचर्स आपको दिए जाते हैं।

1 लाख में ले आएं घर

आपको बता दें की टाटा ने अपनी Indica Vista Terra गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है। इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत लगभग 4.5 लाख रुपए थी। cardekho.com की वेबसाइट पर इस गाड़ी को मात्र एक लाख रुपये में सेल किया जा रहा है। यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जिसको सेल करने के लिए इसके ऑनर ने वेबसाइट पर डाला हुआ है। इस गाड़ी को मात्र 48,000 किलोमीटर ही चलाया गया है। इसको अच्छे से मेंटेन किया गया अहइ अतः इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आपको cardekho.com की वेबसाइट पर विजिट करना होगा।