आपको पता ही होगा की आजकल युवा वर्ग के लोग तगड़ी तथा दमदार बाइक को काफी पसंद करते हैं। इस प्रकार की बिक्री भी अब काफी तेजी से हो रही है। इसी सेगमेंट में आने वाली Royal Enfield की बाइकों को भी इसीलिए पसंद किया जाता है क्योकि ये बाइकें काफी ज्यादा दमदार इंजन की होती हैं। वर्तमान में Royal Enfield की 350सीसी इंजन वाली बाइक को काफी पसंद किया जा रहा है।

इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स के साथ दमदार इंजन दिया जाता है। इसकी कीमत की बात करें तो यह बाइक 1.93 लाख रुपये से लेकर 2.25 लाख रुपये तक के दाम में बाजार में उपलब्ध है लेकिन यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं और आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो बता दें की कंपनी इस बाइक पर जबरदस्त ऑफर आपको दे रही है। जिसके तहत आप मात्र 40 हजार रुपये में इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं। आइये सबसे पहले आपको इस दमदार बाइक के इंजन के बारे में बताते हैं।

Royal Enfield Classic 350 का इंजन

आपको बता दें की इस बाइक में आपको कंपनी ने काफी दमदार इंजन दिया है। यह बेहद पावरफुल है और इस बाइक को गज़ब की परफॉर्मेंस देता है। जानकारी दे दें की इस बाइक में 349.34 cc का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। जो काफी दमदार है। इस बाइक की फ़्यूल कैपिसिटी की बात करें तो बता दें की आप इसमें 13 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। इस बाइक का माइलेज भी काफी अच्छा है।

बता दें की आपको यह बाइक 40 से 42 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्रदान कर देती है। इस बाइक का लुक भी काफी आकर्षक है। इसमें गोल हेडलाइट के साथ ही एक लंबा हैंडलबार और अलग साइड पैनल आपको दिए गए हैं। इसका एयर फ़िल्टर बॉक्स और साथ ही उसका रियर फ़ेंडर इस बाइक के लुक को काफी आकर्षक बनाता है। यह बाइक 1.93 लाख रुपये से लेकर 2.25 लाख रुपये तक की कीमत में उपलब्ध है।

40 हजार में ले आएं घर

यदि आप रॉयल एनफ़ील्ड क्लासिक 350 बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो चिंता की कोई बात नहीं है। आपको बता दें की कंपनी आपको इस बाइक पर फाइनेंस प्लॉन उपलब्ध करा रहीं है। इसके लिए आपको 40,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होता है।

बैंक के माध्यम से आपको 10 फ़ीसदी की ब्याज़ दर से अगले 3 वर्ष तक का लोन उपलब्ध कराती है। इसके बाद में आपको हर महीने 5,132 रुपये बतौर EMI देने होते हैं। इस प्रकार से आप रॉयल एनफ़ील्ड क्लासिक 350 बाइक को मात्र 40 हजार रुपये में सरलता से अपने घर ला सकते हैं।