TVS कंपनी हमारे देश की एक बेहतरीन टू व्हीलर मैन्युफैक्चरर कंपनी है। इसकी बाइकों को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। भारत में इसकी बाइकें काफी लंबे समय से इस्तेमाल की जाती रहीं हैं। यह कंपनी भी समय समय पर अपनी बाइकों को नए नए फीचर्स के साथ में पेश करती रहती हैं। इसकी एक जबरदस्त बाइक TVS Ronin भी है। इस बाइक को आप काफी कम कीमत पर फाइनेंस के जरिये घर ला सकते हैं।

TVS Ronin का डिजाइन

आपको बता दें कि यह बाइक RTR 200 4V पर आधारित बाइक है। इस बाइक में आपको डिस्टिंक्ट स्क्रेम्ब्लेर लुक देखने को मिलता है। इस बाइक में आपको गोल LED हेडलाइट, कर्तव्य फ्यूल टैंक, सिंगल पीस सीट दिए जाते हैं। इसके अलावा इसमें इंजन काव्ल, एलाय व्हील और साइड स्लुंग एग्जॉस्ट की सुविधा भी दी हुई है।

मिलेगी दमदार परफॉर्मेंस

आपको जानकारी दे दें कि इस बाइक में आपको 225.9 cc का सिंगल सिलिंडर आयल कूल्ड इंजन दिया जाता है। यह इंजन 7,750 rpm पे 20.1 bhp की पावर और 3,750 rpm पे 19.93 Nm का पीक टार्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। यह स्मूथ और क्विक गियर शिफ्ट के लिए स्लिपर क्लच के साथ में आता है।

किफायती है कीमत

TVS कंपनी शुरू से ही अपनी बाइकों को किफायती दाम पर सेल करती आ रही है। इस बाइक की कीमत की बात करें तो यह आपको 1,49,195 रुपए एक्स शोरूम की कीमत पर दी जाती है। इसके टॉप मॉडल के दाम 1,72,700 रुपए एक्स शोरूम तक जाते हैं। कंपनी ने इस बाइक के लिए कुछ EMI प्लॉन भी निकाले हैं।

जिनके जरिये आप इस बाइक को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि आप मात्र 10,000 के डाउन पेमेंट पर इस बाइक को फाइनेंस करा सकते हैं। इसके लिए बैंक आपको 1,65,000 लाख का ऋण देता है यह लोन 10% की ब्याज दर पर 3 साल के लिए दिया जाता है। जिसके बाद में आपको मात्र 5,312 की EMI प्रतिमाह देनी होती है।