TVS ने Pulsar को टक्कर देने के लिए TVS Raider 125 Bike को लांच किया है। ये बाइक किलर लुक के साथ 67kmpl का बेहतरीन माइलेज भी देती है। इसके साथ इसमें कई सारे कमाल के फीचर्स दिए है जो नए हेडलैंप्स Raider को अलग ही पहचान देते हैं और ये देखने पर कहीं से भी 125 cc वाली मोटरसाइकिल नहीं लगती है। ये फुल-LED यूनिट वाली बाइक ग्राहकों को काफी पसंद आने वाली है। तो चलिए आपको TVS की इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं..

TVS Raider 125 Bike का धांसू लुक

TVS Raider 125 के लुक के बारे में बात करें तो यह एक स्पोर्टी बाइक के जैसे दिखती है और यह काफी हद तक अपाचे बाइक की तरह लगती है, इसलिए लोगों का कहना है कि TVS को इसके बजाय अपाचे 125 ही नाम दे देना चाहिए था। इसके फ्रंट में क्रॉस-स्टाइल एलईडी डीआरएल के साथ एंगुलर ऑल-एलईडी हेडलैंप दिया गया है।

TVS Raider 125 Bike का डिज़ाइन

TVS की इस बाइक के डिज़ाइन के बारे में बात करें तो इसमें दिए नए हेडलैंप्स Raider को अलग ही पहचान देते हैं और ये देखने पर कहीं से भी 125 cc वाली मोटरसाइकिल नहीं लगती है। इसके लुक को देखकर लगता है कि ग्राहकों को ये नई फुल-LED यूनिट काफी पसंद आने वाली है। इसके अलावा बाइका का फ्यूल टैंक भी मस्कुलर दिखाई देता है।

TVS Raider 125 Bike के फीचर्स

TVS Raider 125 में फ्यूल की बचत के लिए एक नई तरह की टेक्नॉलाजी दी गई है, जो किसी भी रेड लाइट पर या बाइक को कुछ देर रोक कर खेड़े रहने पर बाइक को खुद बंद कर देती है। TVS बाइक में कॉल और SMS अलर्ट, नेविगेशन, डिजी लॉकर और एप आधारित काफी सारे नए फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा फ्यूल टैंक के पास चार्जिंग प्वाइंट भी दिया है।

TVS Raider 125 Bike का इंजन

TVS Raider 125 बाइक में काफी तगड़ा इंजन दिया गया है। इसमें 124.8 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। और यह इंजन 11.38 पीएस की अधिकतम पावर और 11.2 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। इसके इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स जुड़े हुए हैं।

TVS Raider 125 Bike का माइलेज

TVS Raider 125 में इको मोड में लगभग 94 किमी प्रति घंटे और पावर मोड में 104 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक जा सकती है। कंपनी ने दावा भी किया है कि ये प्रति लीटर 67 किमी का माइलेज देगा।

TVS Raider 125 Bike की कीमत 

इस बाइक की कीमत ₹ 77,500 से शुरू होती है और ₹ 86,437 (एक्स-शोरूम) तक जाती है। TVS राइडर दो वेरिएंट में आ रही है, और राइडर के टॉप वेरिएंट की कीमत ₹ 86,469 है।