आज के समय में सोशल मीडिया से लेकर घरों तक हर जगह भोजपुरी गाने सुनने को मिलेंगे। आपने सोशल मीडिया में कई लोगों को भोजपुरी गानों पर रील बनाते हुए भी देखा होगा। आज हम आपको भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ के एक रोमांटिक गाने के बारे में बताने जा रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के इस कपल अब तक एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्‍में दी हैं।

उनके बहुत सारे गाने तो फैंस की जबानों पर रटे हुए हैं, लेकिन 2016 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘मोकामा 0‍ किमी’ का एक गाना ऐसा है, जो हद से ज्‍यादा ही फेमस हुआ था। इसमें निरहुआ अपनी ऑनस्‍क्रीन जानेमन आम्रपाली दुबे के पीछे पड़े हैं। वह अपनी गर्लफ्रेंड आम्रपाली से शादी से पहले उनके साथ रोमांस करने के लिए बोल रहे हैं, जिसके लिए वह मना कर रही हैं।

इस गाने के बोल हैं ‘ढोई के नौ महीना रजऊ’, जिसको यूट्यूब पर ‘वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ नाम के एक चैनल ने 6 साल पहले रिलीज किया था। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 2.7 म‍िलियन से ज्यादा बार देखा गया है।आप देखिये इस वीडियो को-

FULL SONG | Dhoyi Ke Nau Mahina Rajau | DINESH LAL YADAV ,AAMRAPALI DUBEY | BHOJPURI SONG

निरहुआ और आम्रपाली की फिल्‍म ‘मोकामा 0 किमी’ को संतोष मिश्रा के डॉयरेक्ट किया था। इस गाने के बोल इतने ज्यादा रोमांटिक है कि आप अपने दांतों तले ऊंगली दबा लेंगे। इस गाने ‘ढोई के नौ महीना रजऊ’ को दिनेश लाल यादव ने सिंगर कल्‍पना के साथ मिलकर गाया है, और इसके बोल गीतकार श्‍याम देहाती ने लिखे हैं। तो वहीं इस गाने को संगीत से सजाया है म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राजेश रजनीश ने।

‘ढोई के नौ महीना रजऊ’ के गीत के बोल कुछ इस तरह हैं, ‘शादी से पहले आपे मिलतारा हमसे रोजीना रजऊ, तू ता देबा मोहब्बत के चीन्हा, ढोई के नौ महीना रजऊ हो।’ इस गाने के बोल आगे हैं, ‘चूमाचाटी करतारा इहा तल ठीक बा, आगे जवन सोचेला ओहि में तकलीफ बा।’ इस पर निरहुआ, आम्रपाली से कह रहे हैं कि, ‘ओकरो व्यवस्था बा जन करा विरोध हो, बात माना रानी दिल से बाटे अनुरोध हो।’

सुजीत तिवारी के प्रोडक्‍शन में बनी इस बेहतरीन फिल्‍म में दिनेश लाल यादव ऊर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा सुशील सिंह, अंजना सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर और प्रकाश जैस कलाकार नजर आ रहे हैं।