हमारे देश में सभी प्रकार के वाहनों के दामों में काफी वृद्धि हुई है। अतः अब लोग नए वाहन खरीदने की अपेक्षा पुराने वाहन खरीदने की और रुख कर रहें हैं। इन वाहनों को खरीदने में ग्राहक का भी लाभ होता ही है। असल में ग्राहक को उसका मनपसंद वाहन काफी कम दामों में मिल जाता है। इसी क्रम में आज हम आपको बेस्ट सेलिंग बाइक Hero Splendor के सेकेंड हैंड मॉडल्स पर चल रहें ऑफर्स के बारे में आपको यहां बता रहें हैं।

खरीद लें सेकेंड हैंड Hero Splendor

आपको बता दें की यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको यह बाइक 80 हजार रुपये के लगभग में मिलती है। लेकिन पुरानी बाइकों की खरीद फरोख्त करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक को काफी कम दामों में सेल किया जा रहा है। अतः यदि आप इस बाइक का सेकेंड हैंड वेरिएंट खरीदते हैं तो आपको काफी पैसे की बचत होती है। इस बाइक के बारे में BikeDekho वेबसाइट पर कुछ ऑफर्स दिए गए हैं। आइये अब आपको इन ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

BikeDekho वेबसाइट के ऑफर्स

BikeDekho वेबसाइट के पहले ऑफर के रूप में आपको Hero Splendor बाइक का 2014 मॉडल सेल किया जा रहा है। यह 81 हजार किमी ही चली है और इसको मात्र 30 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।
BikeDekho वेबसाइट के दूसरे ऑफर में आपको 2017 का मॉडल दिया जा रहा अहइ। यह 30 हजार किमी चली हुई है तहा इस बाइक को भी मात्र 30 हजार रुपये में लिस्ट किया गया है।
BikeDekho वेबसाइट पर 31 हजार किमी चली हुई हीरो स्प्लेंडर बाइक को सेल किया जा रहा है। यह बाइक 2017 का मॉडल है। इसको मात्र 40 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।
BikeDekho वेबसाइट पर ही 2018 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर बाइक को सेल किया जा रहा है। यह मात्र 18 हजार किमी ही चली हुई है और इसके लिए 45 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है।