Royal Enfield भारतीय राइडर्स का पसंदीदा ब्रांड है। काफी लम्बेसमय से भारत के लोग इस बाइक ब्रांड का इस्तेमाल करते आ रहें हैं। Royal Enfield समय समय पर नए नए अपनी बाइकेँ लांच करती रहती है। अब Royal Enfield की एक और धमाकेदार बाइक बाजार में आने वाली है। इस बाइक का नाम Royal Enfield Goan Classic 350 है। लांच होने के बाद यह बाइक Java Bobber को जबरदस्त टक्कर देने वाली है।

Goan Classic 350 बाइक

आने वाली इस बाइक का इंतजार सभी लोग कर रहें हैं हालांकि अभी तक यह नहीं पता लग पाया है कि कंपनी अपनी इस धांसू बाइक को कब तक लांच कर रही है। अभी तक कंपनी ने इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया है। गोआन क्लासिक 350 बाइक के लिए लोगों को अभी आधिकारिक बयान का इंतजार है।

Java Bobber को देगी टक्कर

बताया जा रहा है कि Goan Classic 350 बाइक के फीचर्स इतने जबरदस्त है कि यह बाइक Java Bobber को सीधी टक्कर देगी। हालांकि कंपनी ने इस बाइक के बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया हैए लेकिन माना जा रहा है कि यह बाइक आधुनिक फीचर्स से लैस होगी।

Goan Classic 350 का इंजन

बताया जा रहा है कि इसमें जबरदस्त पावर का इंजन आपको दिया जाएगा। जानकार बताते हैं कि कंपनी इसमें 350 सीसी का पावरफुल इंजन प्रदान कर सकती है। ग्राहकों की राइडिंग को सुगम बनाने के लिए इस इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जा सकता है।