यदि आपका सपना भी मर्सिडीज़ का कोई फोर व्हीलर खरीदने का है तो यह सपना पूरा हो सकता है। आपको बता दे की सेकंड हैंड Mercedes Benz E-Class E200 वह भी गोल्ड की हाल ही में बेची जा रही है इसकी कीमत आश्चर्य जनक है। क्योंकि गोल्ड की मर्सिडीज़ गाड़ी को केवल 9 लाख की कीमत में ही बेची जा रही है।

ऐसे में यदि आप कोई लग्जरी फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह डील आपके लिए सोने पर सुहागा होगा। क्योंकि सिर्फ 9 लाख रुपए की कीमत में आप सेकंड हैंड गोल्ड की Mercedes Benz E-Class E200 को खरीद सकेंगे चलिए बताते हैं इसकी पूरी जानकारी।

गोल्ड की Mercedes Benz E-Class E200

गोल्ड के इस मर्सिडीज़ बेंज ए-क्लास e200 को कहां और कैसे खरीदे यह जानने से पहले, जानते हैं कि इस लग्जरी कार में हमें क्या-क्या फीचर्स और कितने पावरफुल इंजन देखने को मिलते हैं। आपको बता दे कि इसमें 1999 सीसी की 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह 204 Bhp की पावर और 320 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है।

Mercedes Benz E-Class E200 के लग्जरी फीचर्स

आपको बता दे की मर्सिडीज़ दुनिया भर में लग्जरी कर के लिए ही जानी जाती है। कंपनी की तरफ से इसमें काफी लग्जरी फीचर्स कूट-कूट के भरी हुई है। आपको इसमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, लेदर सीट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, वायरलेस चार्जिंग, एसी वेंट्स, सीट बेल्ट, पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ जैसे कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं।

यह से खरीदें Golden Mercedes Benz E-Class E200

चलिए आप बात करते हैं कि आप इस सेकंड हैंड गोल्ड Mercedes Benz E-Class E200 कार को कहां और कैसे केवल ₹9 लख रुपए में ही खरीद पाएंगे दरअसल यह सेकंड हैंड फोर व्हीलर दिल्ली में AMC Pre Owned Cars के यहां इस गोल्डन मर्सिडीज़ को बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ ₹9 लख रुपए रखी गई है।

आपको बता दे कर 70,000 किलोमीटर चली हुई है और पेट्रोल इंजन के साथ काफी शानदार कंडीशन में उपलब्ध है। यदि आप दिल्ली शहर के आसपास रहते हैं तो आप इस गोल्डन केर को काफी कम कीमत में खरीद कर अपना बना सकते हैं।