Hero HF Deluxe: खुशखबरी! खुशखबरी! खुशखबरी! अब केवल 5 हजार में घर ले आएं Hero HF Deluxe. जानी मानी और बड़ी कंपनियों में शामिल टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनी Hero इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई है. चर्चा का विषय चाहे हीरो कंपनी की हो रही शानदार सेल्स हो या फिर हीरो मोटर्स की नई नई फीचर वाली बाइक की लॉन्चिंग. सभी तरफ से हीरो मोटर्स अन्य टू व्हीलर बाइक निर्माता कंपनियों के पसीने छोड़ती नजर आ रही है.

इस खबर में हम बता कर रहे है हीरो की Hero HF Deluxe Bike की, जो कम दाम में ज्यादा फायदा और ज्यादा माइलेज प्रदान करती है. Hero HF Deluxe बाइक लोगों की पहली पसंद आज भी बनी हुई है और इस बात का अंदाजा आप इसकी सेल्स से ही लगा सकते है. अगर आप भी Hero HF Deluxe को खरीदने का प्लान कर रहे है तो अब आपको मात्र 5 हजार रुपए की डाउन्पेमेंट कर ये गाड़ी मिल जाएगी. आइए विस्तार से आपको पूरी डिटेल में बताते है Hero HF Deluxe बाइक के फाइनेंस प्लान के बारे में और साथ ही साथ इसमें आपको क्या क्या फीचर्स दिए गए है ये भी बताते है.

Hero HF Deluxe बाइक के फीचर्स

सबसे पहले आपको इसके इंजन के बारे में बता देते है. Hero HF Deluxe में i3S टेक्नोलॉजी वाला BS6 100cc का इंजन दिया गया है जो की 7.94 bhp की पावर और 8.05 NM का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहेगा.

इसके माइलेज की बता करें तो कंपनी का दावा है की ये बाइक लगभग 83km किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करेगी. इसके अलावा इस बाइक में ट्यूब वाले टायर दिए गए है. व्हील की बात करें तो इसमें फ्रंट और रियर व्हील में कंपनी ने ड्रम ब्रेक दिए है. इसी के साथ साथ ये बाइक कम दाम और ईजी फाइनेंस प्लान के साथ भी उपलब्ध है.

Hero HF Deluxe की कीमत

इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 78,252 रुपए है. अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने का पूरा बजट नहीं है तो टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अब इस बाइक को आप मात्र 5 हजार रुपए की डाउनपेमेंट कर अपने घर ला सकते है.

अगर आप इस बाइक को फाइनेंस पर लेते है तो ऑनलाइन फाइनेंस कैलकुलेटर के मुताबिक आपको बैंक से 67,252 रुपए का लोन लेना होगा. लोन Confirm होने के बाद आपको लोन पर 9.7 % दर के हिसाब से ब्याज देना होगा. ये लोन पूरे तीन साल के लिए दिया जाएगा. मंथली ईएमआई आपको 2,161 रूपये हर महीने देनी होगी. ऐसे आप ईजी फाइनेंस प्लान के थ्रू इस बाइक को केबल 5 हजार की डाउनपेमेंट कर घर ला सकते है.