OnePlus Nord CE 3 Smartphone: भारतीय बाजार में तमाम चाइनीस फोन कंपनियां मौजूद है जो अपने नए नए फीचर्स स्टाइलिश लुक और कम कीमत में ग्राहकों को लुभाने का काम करती है. चाहे Vivo हो या फिर OPPO या Real Me, OnePlus का हर एक हैंडसेट तीनों फोन कंपनियों को जबरदस्त टक्कर देता दिखाई देता है.

OnePlus के Smartphone अपने स्टैंडर्ड स्टाइलिश लुक और डिजाइन, दमदार बैटरी लाइफ और तो और DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी के लिए जाना जाता है. वैसे तो हर बार वनप्लस अपना कोई ना कोई हैंडसेट लॉन्च कर अन्य कंपनियों के होश उड़ाता रहता है लेकिन एक बार फिर से OnePlus ने अपना एक नया हैंडसेट पेश कर बाकी कंपनियों की नींद उड़ा दी है.

हम इस खबर में बात कर रहे है OnePlus smartphone के OnePlus Nord CE 3 Smartphone की जिसमें आपको मिलेगी बेहतरीन DSLR वाली कैमरा क्वालिटी. आइए जानते है OnePlus Nord CE 3 Smartphone के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

OnePlus Nord CE 3 Smartphone के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की फुल एचडी (FHD)+ IPS LCD डिस्प्ले दी जाएगी जो की कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी. ये स्मार्टफोन Android V12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर वर्क करेगा.

स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 6GB/ 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. इसी के साथ साथ इसमें आपको 5000mAh की बैटरी दी गई है जो की 67W पर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा.

OnePlus Nord CE 3 Smartphone का कैमरा क्वालिटी

ओप्पो के इस नए फोन के कैमरा क्वालिटी की बता करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. 108MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 MP मैक्रो कैमरा, 2 MP डेप्थ कैमरा वहीं अगर फ्रंट कैमरा की बता करें तो सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए आपको इस फोन में 16 MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

OnePlus Nord CE 3 Smartphone की कीमत

कीमत की बता की जाए तो ओप्पो के इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 24,999 रुपये हो सकती है. अभी आधिकारिक तौर पर कंपनी द्वारा इसकी कीमत का कोई खुलासा नहीं किया गया है.