Vivo T2x 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन दुनिया भर में 5G मॉडल की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में सभी मोबाइल कंपनियां अपने नए मॉडल को लॉन्च करने के पीछे बहुत ज्यादा जोर दे रही है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन 5G कनेक्टिविटी का फोन लेना चाहते हैं तो Vivo की तरफ से लांच किया जा रहा है t2x आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। 

आपको बता दे इस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर दिए जा रहे हैं। कंपनी ने इसकी स्क्रीन स्पेसिफिकेशन और अन्य सभी डिटेल्स को भी आधिकारिक वेबसाइट पर साझा कर दिया है। 

Vivo T2x 5G Screen specification 

अगर हम कंपनी की तरफ से भी डिटेल्स की बात करें तो इस मॉडल में आपको 6.58 इंच का फुल एचडी प्लस स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 का चिपसेट भी आपको दिया जाएगा। इसके अलावा आपको इस मॉडल में मीडियाटेक डाइमेंशन 6100 + 5G SoC का प्रोसेसर भी देखने को मिलने वाला है।  

कैमेरा क्वालिटी मोह लेगी आपका मन 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताएं तो आपको बता दे इसमें आपको AI डुअल कैमरा सेटअप की सुविधा दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 50 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा देखने को मिलने वाला है। वही फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी आपको दिया जाएगा। 

बैट्री क्वालिटी भी है लाजवाब 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाली बैटरी क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 5000 mAh की शानदार बैटरी दी जा रही है। इस मॉडल की बैटरी बैकअप बहुत अच्छी है। कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इसकी कीमत भारतीय बाजारों में मात्र ₹12,999 है। आप इसे आधिकारिक वेबसाइट से या फिर फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं।