आज के समय में युवा वर्ग क्रूजर बाइकों को काफी ज्यादा पसंद कर रहा है। बड़ी संख्या में लोग लगातार क्रूजर बाइक्स की डिमांड कर रहें हैं। हालांकि इस सेगमेंट की बाइक्स को फेमस करने में रॉयल एनफील्ड का नाम ही ऊपर आता है लेकिन बढ़ती डिमांड के कारण अब अन्य कंपनियां भी क्रूजर सेगमेंट की बाइकों को निर्मित कर रहीं हैं। कीमत के मामले में देखा जाते तो रॉयल एनफील्ड के दाम 2.5 लाख से शुरू होते हैं अतः अब काफी लोग जावा की क्रूजर बाइक्स की और रुख कर रहें हैं।

जावा की बाइकें रॉयल एनफील्ड के मुकाबले सस्ती होती हैं और इनमें भी वही लुक तहा फीचर्स दिया जाता है। यही कारण है की लोग जावा को खरीद रहें हैं। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की बाइक्स वाली वेबसाइट पर आपको यह काफी कम दामों में मिल जायेगी।

Bikewale का ऑफर

आपको जानकारी दे दें की इस वेबसाइट पर 2019 मॉडल की जावा बाइक सिंगल चैनल एबीएस के साथ मिल रही है। अभी तक यह मात्र 5 हजार किमी ही चली हुई है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और यह दिल्ली की लोकेशन की है। खास बात यह है की इस बाइक पर आपको फाइनेंस सुविधा मिल रही है अतः आप इसको काफी कम किस्तों में अपने घर ला सकते हैं।
इसी वेबसाइट पर 2020 मॉडल की जावा बाइक को सेल किया जा रहा है। यह डुअल चैनल एबीएस के साथ आती है और इसको यहां पर 1.5 लाख रुपए में सेल किया जा रहा है। यह अभी तक 23000 किलोमीटर ही चली हुई है तथा इसको दिल्ली लोकेशन पर बेचा जा रहा है। यदि आपको यह कीमत ज्यादा लग रही है तो बता दें की इस बाइक पर फाइनेंस सुविधा दी जा रही है। अतः आप इसको EMI के जरिये भी खरीद सकते हैं।

सस्ते में ले आएं Jawa बाइक

आपको बता दें की जावा बाबर बाइक को काफी लोग पसंद कर रहें हैं। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आप इसको मात्र 100000 रुपये में खरीद सकते हैं। यह 2021 मॉडल की बाइक है तथा यह मात्र 25000 किलोमीटर ही चली हुई है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है अब इसको बाइकवाले की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।
आपको बता दें की इसी वेबसाइट पर जावा 42 बाइक को 1.25 लाख रुपये में सेल किया जा रहा है। यह बाइक डुएल चैनल एबीएस के साथ में आती है तथा 22500 किलोमीटर तक ही चली हुई है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट से डिटेल लेकर सीधे ऑनर से बात कर सकते हैं तहा इस बाइक को खरीद सकते हैं।