Nokia keypad Phone 5G: Nokia का फ़ोन आज भी कमाल का है. बात जब भी कीपैड फ़ोन की आती है तो ये कंपनी अपने आप ही आगे निकल जाती है. ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो एक बार इसे इस्तेमाल करना चाहते है तो मौका अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस कंपनी ने अपने कीपैड वाले फ़ोन को भी अपडेट कर दिया है.

लोग इस कंपनी के कीपैड वाले फ़ोन को पसंद भी इसलिए करते हैं क्योंकि कंपनी इसे भी वक़्त के साथ अपडेट करते जा रही है. अभी हाल ही में जो ये कीपैड वाला फ़ोन लेकर आयी है वो कीपैड फ़ोन 5G है. इसमें ऐसे ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें दिए जाने वाले फीचर्स दीवाना बना देंगे. अगर आप भी उन लोगो में से हैं जो छोटा और सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहते है वो भी 5G तो मौका अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये स्मार्टफोन आपको निराश नहीं करेगा .

फीचर्स

बात अगर इस फोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस में 3.5 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी जाने वाली है. जी हाँ आपको इस में सुरक्षा के लिए यह सॉलिड हार्ड प्लास्टिक भी दिया गया है. आपको इस में आपको 1.4 ड्यूल कोर प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस फ़ोन में स्टोरेज का ऑप्शन भी बेहतर दिया गया है. आपको इस फोन में 1GB की रैम और 16GB का इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. यही नहीं आप चाहे तो इसके स्टोरेज को 1.5 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं.

कैमरा

बात अगर इस फोन में कैमरा की करें तो आपको इस फ़ोन में 12 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिलता है. आपको इस फ़ोन में बैक पैनल पर वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 3000 mah के दमदार बैटरी दी गयी है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस फ़ोन की कीमत ₹2800 रुपए में खरीद सकते हैं.