अब ज्यादातर लोग ईवी की और आकर्षित हो रहें हैं। काफी संख्या में लोग ईवी खरीद रहें हिन्। दूसरी और पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतें भी लोगों को परेशान कर रहीं हैं। इसी कारण अब लोगों का झुकाव ईवी की और हो गया है। अब इस सेगमेंट में सस्ती कारों की डिमांड भी बढ़ चुकी है।

जिसको बाजार के नए प्लेयर पूरा करते दिखाई दे रहें हैं। ऐसी एक कार अब बाजार में आई है। यह कार स्लो स्पीड तथा डैशिंग लुक की बेहतरीन कार है। आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

लोगों को पसंद आ रही है यह कार

इस कार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें बताया जा रहा है कि यह कार 2 लाख रुपये से कम कीमत की है। इस कार में आपको बड़ी सनरूफ, टच स्क्रीन और पुशबटन स्टार्ट जैसे एडवांस फीचर्स देने की बात वीडियो में बताई जा रही है।

ख़ास बात है कि इसमें बॉडी कलर बंपर के साथ में टेलाइट और डिजिटल डिस्प्ले को भी दिया गया है। इन टू या थ्री सीटर कारों के ब्राइट कलर भी लोगों को काफी आकर्षित कर रहें हैं। इन गाड़ियों एसी और एलईडी लाइट जैसे बेहतरीन फीचर्स भी दिए जा रहें हैं। सोशल मीडिया पर इन कारों को लोग बार बार देख रहें हैं और इनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हालांकि इनकी ड्राइविंग रेंज के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

अभी डिमांड में है MG Comet EV

फिलहाल बाजार में MG Comet EV काफी डिमांड में चल रही है। इस कार में आपको 17.3 kWh के बैटरी पैक दिया जाता है। एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स को इसमें काफी अट्रेक्टिव लुक्स के साथ दिया गया है। इसकी शुरूआती कीमत 7.98 लाख रुपये एक्स शोरूम है।

इस कार को आप 3.3 kW के चार्जर से महज 7 घंटे में पूरी तरह से चार्ज कर सकते हैं। इस कार का टॉप मॉडल 9.98 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत में मिलता है। सिंगल चार्ज में यह कार 230 km की रेंज आपको प्रदान करती है। इस कार में आपको आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर का फीचर्स भी दिया जाता है।