नई दिल्ली: भारत के टू व्हीलर मार्केट में इन दिनों दमदार फीचर्स के साथ आकर्षक लुक वाली बाइक की डमांड ज्यादा है कियोकि बाइक हमारे लिए ऐसा बड़ा साधन है जो कम समय में हमें सकरी रोड से होते हुए उबाड़ खाबड़ जगह को पार करते हुए बड़ा ही अराम के साथ अपने पड़ाव तक पंहुचा देती है। इसलिए आज के दौर में बाइक सभी की जरुरत है।

यदि आप भी बाइक को खऱीदने के बारे में सोच रहे है तो वैसे मार्केट में कई कंपनियों की बहुत सी ऐसी बाइक हैं, जो सस्ती होने के साथ अच्छे माइलेज के लिए जानी जाती हैं। जिसमें बजाज, होंडा, टीवीएस तथा हीरो जैसी कंपनियों का नाम सबसे पहले आता है।

यिसीक के बीच बजाज की सीटी 100(CT 100) इन दिनों तहलका मचा रही है। यह बाइक अपने दमदार माइलेज और कम कीमत के कारण काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही है। यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको करीब 53 हजार रुपये देने होगें। लेकिन इस पर मिल रहे ऑफर्स के तहत आप इसे 20 हजार से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

बजाज सीटी 100 पर कई तरह के ऑफर्स अलग अलग वेबसाइट पर मिल रहे हैं, इनमें कुछ ऑफर्स के बारे में हम आपको बता रहें हैं।

BIKE4SALE नाम की वेबसाइट से यदि आप 2017 मॉडल की बजाज सीटी 100 को खरीदते है तो यहां इस बाइक की कीमत 18000 रखी गई है। यहां इस बाइक के साथ कोई ऑफर या प्लॉन नहीं दिया गया है।

BIKEDEKHO वेबसाइट पर इस बाइक का 2016 मॉडल की लिस्ट की गई बजाज सीटी 100 को खऱीदते है तो यहां इस बाइक की कीमत महज 15 हजार रखी गई है। यहां पर भी इस बाइक के साथ कोई ऑफर आपको नहीं दिया जा रहा है।

यदि आप DROOM वेबसाइट पर 2017 मॉडल की लिस्ट कि गई बजाज सीटी 100 बाइक खरीदते है तो यहां इसकी कीमत 20 हजार रूपए है। इस बाइक के साथ में फाइनेंस प्लॉन भी मौजूद है।

 

बजाज सीटी 100 बाइक की खासियतो के बारें में बात करें तो इसमें 102 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 7.9 पीएस की पॉवर को जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। जिसके चलते यह बाइक 89.6 किमी प्रति लीटर का एवरेज देती है।