आज हम आपको बजाज की बजाज पल्सर बाइक के बारे में बता रहें हैं। स्पोर्टी लुक वाली इस बाइक को देश के युवा काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इसका इस्तेमाल करते हैं। देश की टॉप सेलिंग बाइक में से यह एक है। यह बाइक 125 सीसी के इंजन से शुरू होकर 250 सीसी के इंजन तक जाती है। बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

New Bajaj Pulsar का दमदार इंजन

New Bajaj Pulsar 125 बाइक में 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया जाता है। यह काफी दमदार इंजन है जो की 10 पीएस का पावर और 11 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। कुल मिलाकर यह बाइक पावर के मामले में काफी जबरदस्त है।

New Bajaj Pulsar की बेस्ट डील

आपको बता दें की New Bajaj Pulsar 125 बाइक की कीमत की शुरुआत 70 हजार रुपये से शुरू होकर 1 लाख 80 हजार रुपये तक जाती है। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है और आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें की आप सेकंड हैंड बजाज पल्सर को बाइक सेल करने वाली किसी भी वेबसाइट से आसानी से खरीद सकते हैं। यहां हम आपको इस बाइक पर दिए गए एक ऑफर के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

New Bajaj Pulsar पर ऑफर

आपको बता दें की Bikedekho वेबसाइट पर बजाज पल्सर बाइक को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है। आपको बता दें की यह बाइक 2017 मॉडल की है तथा इसको मात्र 30 हजार रुपये मेंसेल किया जा रहा है। इसके साथ में आपको ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स भी दिए जाते हैं तथा इसका इंश्योरेंस भी वैलिड है। अतः यदि आप कम पैसे बजाज पल्सर बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।