नई दिल्ली।  मार्केट में OnePlus के फोन काफी पसंद केिए जा रहे है। जिसमें मिड-रेंज का स्मार्टफोन OnePlus 12R इन दिनों मार्केट में काफी चर्चा में बना हुआ है। 23 जनवरी 2024 को मार्केट में पेश किए गए इस फोन की खरीदारी अब शुरू हो चुकी है। यदि आप भी इस फोन को खरीदना चाह रहे है तो इस फोन पर दी जा रही सेल के बीच आप काफी कम कीमत के साथ फोन को खरीद सकते है। आइए सेल में किस कीमत पर मिल रहा है ये फोन

OnePlus 12R की पहली सेल आज

OnePlus के इस स्मार्टफोन पर शुरू हो रही सेल में आप फोन के साथ Buds Z2 को फ्री में ले सकते हैं। क्योकि पहली सेल में OnePlus 12R के साथ ये ईयरबड्स फ्री में दिए जा रहे हैं. इसके साथ ही यदि आप फोन को खरीदने पर इसका भुगतान ICICI Bank या One Card से करते है तो इसमें आपको 1 हजार तक का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही Amazon India और OnePlus India की ऑफिशियल साइट से फोन को खरीदने पर ढेर सारे ऑफर्स भी मिल रहे है।

OnePlus 12R के फीचर्स

OnePlus 12R के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.78-इंच की Amoled डिस्प्ले दिया गया है जो Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर से लैस है। इसके साथ ही16GB की रैम के साथ+ 256GB का इंटरनल स्टोरेज देखन को मिलताहै। यह फोन तीन कैमरे से लैस है इसके साथ ही फोन में भरोसेमंद की दमदार बैटरी दी गई हैं।