Gori Nagori Dance – सपना चौधरी के बाद अगर हरियाणा में किसी डांसर का नाम आता है तो उसका नाम गोरी नागोरी है। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि इनका फैन बेस बहुत बड़ा है। इनके डांस को देखने के लिए जवान से लेकर बूढ़े लोगों तक की भीड़ उमड़ पड़ती है। राजस्थान से आई गोरी नागोरी हरियाणा में अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर भी इनके डांस वीडियो खूब वायरल होते है। धीरे-धीरे इनका डांस शो अब देश के अलग-अलग प्रदेशों में भी होने लगा है।

इससे ठंड के मौके में इतना जबरदस्त हॉट डांस इन्होंने किया है कि हर कोई झूमने पर मजबूर हो गया है। हरियाणा के एक स्टेज शो का वीडियो जिसमें गोरी नागोरी ने जबरदस्त खूबसूरत ढूंढ के लगाए हैं जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Gori Nagori को खूब पसंद करते हैं

गोरी नागोरी लोकल ड्रेस में स्टेज पर इतना जबरदस्त डांस करती है कि लोग उनके साथ नाचने पर मजबूर हो जाते है। उनके खूबसूरत फिगर और जबरदस्त डांस को देखकर भीड़ बेकाबू हो जाती है। बड़ी संख्या में लोग उनके फैन हैं कम उम्र से लेकर अधिक उम्र के लोग भी इनके डांस को देखने के लिए बड़े पैमाने पर इकट्ठा होते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके डांस क्लिप में आप देखेंगे की बहुत सारे बूढ़े लोग भी स्टेज पर चढ़कर गोरी नागोरी के साथ डुमके के लगने लगते हैं। इनका अलग-अलग वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता है और लाखों व्यूज जाते हैं।

Must Read

उनके जबरदस्त डांस में सभी को बनाया दीवाना

सपना चौधरी के बाद स्टेज पर इस तरह टूट कर डांस करने वाली डांसर शायद ही कोई और होगी। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर पूरी तरह से वायरल हो रहा है जिसमें गोरी नागोरी स्टेज पर लेट कर डांस करती हैं तो कभी ठुमक ठुमक कर डांस करती हैं।

हम आपको उनके एक जबरदस्त वीडियो के बारे में बताते हैं जिसका टाइटल Teke Aali Gali Me Re है। इस वीडियो को 2 साल पहले शूट किया गया था लेकिन आज भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जाता है इसमें यह इस तरह से डांस कर रही है कि कोई भी व्यक्ति इनका दीवाना हो जाएगा। इस वीडियो में इनके खूबसूरत डांस को देखकर भीड़ को बेकाबू होते हुए आप देख सकते हैं।