नई दिल्ली। अक्सर समय पर आने जाने के लिए लोग Ola-Uber जैसी कंपिनयों से कार को बुक कराकर अपने पड़ाव पर पहुंचतें हैं। जिसका किराया हमें ज्यादा भी देना पड़ जाता है इतना ही नही इमरजेंसी के दौरान भी आने जाने के दौरान हमें टैक्सी बुक करने के लिए ज्यादा किराया देना पड़ जाता है। लेकिन अब एक और कपंनी की कार के आने के बाद से आप काफी सस्ते में परिवार के साथ सफर कर सकते है। कार का सफऱ करने के लिए आपको मार्केट Zoomcar नाम की कपंनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर Thrift Sore नाम का एक नया प्रोडक्ट उतारा है। जो काफी जो बुकिंग करने पर आपको 50 फीसदी तक की छूट दे रही है।

इसके बीद जब आप दूसरी बुकिंग करते है तो इसमें 30-45 फीसदी तक की छूट मिल रही है, जिससे कस्टमर्स को नई किफायती किराए पर कार शेयरिंग मिल जाती है। Zoomcar के जरिए आप काफी कम किराए पर कार लेकर अपने पड़ाव में पहुंच सकते हैं। इससे आपका सफर और समय दोनों असान होगें।

45 से ज्यादा शहरों में सर्विस

लेकिन अभी जूमकार का फायदा भारत के 45 से ज्यादा शहर के लोग उठा सकते है जिसमें अलग-अलग कैटेगरी की कार – जैसे एसयूवी, एमयूवी, हैचबैक, सेडान, ईवी और लग्जरी कारों को रखा जा रहा है।  इसकी खास सर्विस में एयरपोर्ट्स और रेलवे स्टेशनों जैसे ट्रांजिट पॉइंट्स पर यात्रियों को पहुंचाना है।

रेंटल कार का सस्ता ऑप्शन

इमरजेंसी के दौरान Ola-Uber का किराया काफी मंहगा होता है लेकिन आप जूमकार का उपयोग करके आधी कीमत पर जा सकते है। सेल्फ ड्राइव कार का मतलब आप जूमकार पर जाकर कार को अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते है। इसमें यह भी ऑप्शन दिया गया है कि यदि आपको किराए पर कार लेने के लिए ड्राइवर नहीं मिलता है तो आप खुद कार को ड्राइव करके ले जा सकते हैं।