Realme 10 Pro: REALME के बारे में अब लोग जानने लगे और इसलिए इस पर भोरसा करते है. ऐसे में अगर आप बजट में इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हो तो मौका अच्छा है. जिस की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Realme 10 Pro 5G. इसे मार्किट में लॉन्च कर दिया गया है. इस में फीचर्स भी कुछ कम नहीं किया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया बैटरी भी मजबूत है. चलिए आपको इसके बारे में डेटॉल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलता है. बात अगर रेफरश रेट की करें तो 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. ऐसे में अगर यह स्मार्टफोन 13 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट करता है. इस मोबाइल की रैम की बात की जाए तो इसके अंदर आपको 8GB रैम प्लस 128GB इंटरनल स्टोरेज और 6GB रैम प्लस 128GB इंटरनल स्टोरेज के दो ऑप्शन मिलते है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी देखने को मिलती है. इस स्मार्टफोन के साथ आपको 67 वाट के फास्ट चार्जिंग चार्जर भी दिया गया है.

कैमरा

अब आते है कैमरा पर. ऐसे में बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. आपको इस स्मार्टफोन का मुख्य कैमरा 108MP दिया गया है. वही आपको इसमें दो अन्य कैमरा भी लगाया मिलेगा. बात अगर सेल्फी कैमरे की करें तो इसमें 16MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है.

कीमत और ऑफर

बात अगर कीमत की करें तो रियलमी मोबाइल बनाने वाली कंपनी ने Realme 10 Pro 5G की कीमत 18,999 रूपये रखी गयी है. इसकी कीमत वेरिएंट के बाद बदलते रहती है. अगर आप भी सस्ते में कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो मौका अच्छा है. आपको बेजिझक इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहिए.