Harley Davidson: अभी हार्ले डेविडसन ने नई बाइक Harley Davidson X440 को लॉन्च किया है. इसमें आपको फीचर्स ऐसे मिलेंगे जिससे आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इस बाइक में आपको X440 में आपको तीन वेरिएंट में डेनिम, विविड और एस में पेश किया है. इनकी कीमत 2.29 लाख रुपये, 2.49 लाख रुपये और 2.69 लाख रुपये रखी गयी है.

डिजाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दे दरअसल इस कंपनी ने बाइक में मॉडर्न रेट्रो क्रूजर लुक दिया गया है. आपको इसमें लइटिंग्स एलईडी में मिलती हैं. असल में आपको इस बाइक में एलईडी हेडलाइट के साथ एलईडी डीआरएल और टर्न इंडिकेटर जैसे एलईडी में भी दिए गए हैं. आपको इस बाइक में सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलसीडी डिस्प्ले और रेट्रो डिजाइन का फ्यूल टैंक दिया गया है. इस बाइक में 440सीसी में आपको 18-इंच का फ्रंट और 17-इंच का रियर अलॉय व्हील मिलते है. .

इंजन

बात अगर इस बाइक में इंजन की करें तो इस Harley Davidson X440 में बाइक में आपको E20 फ्यूल इंजन लगाया गया है. असल में आपको 440सीसी का ऑयल कूल्ड BS6 इंजन दिया गया है. दरअसल इस बाइक में आपको 27 बीएचपी की पॉवर और 38 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. वही कंपनी के हिसाब से यह इंजन लॉन्ग स्ट्रोक में मिलता है. बाइक में लगा इंजन 2,000 आरपीएम पर 90 प्रतिशत टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वही इस बाइक में कम आरपीएम पर भी अधिक टॉर्क जेनरेट होता है.