नई दिल्ली। इन दिनों मार्केट में फेस्टीव सीजन की शुरूआत होते ही AMAZON से लेकर FLIPKAR  जैसी बड़ी बड़ी वेबसाइट पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का लगना शुरू हो चुका  है जहां पर आपको हर तरह की छोटी से बड़ी चीजें कापी कम कीमत के साथ मिल सकती है।  अब इस बिग बिलीयन डेज सेल को कड़ी टक्कर देने के लिए, नये ब्रांड भी अपने पाँव पसारने में की कसर नही छोड़ रहे है Flipkart और AMAZON  से भी ज्या सस्ती चीजें जैसे इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज. रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन, टेलीविजन स्मार्टवॉच मिक्सर ग्राइंडर इयरफोंस काफी कम दाम के साथ आप खरीद सकते है।

iPHONE 15, LED TV 55INCH, WHIRPOOL 240L 3 डोर फ्रिज, फ़ुल्ली ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन पर तगड़ा ऑफर

यदि आप Flipkart और AMAZON  से ये सभी चीजे नही खरीद पा रहे है तो इसकी जगह आप gostor.com पर जाकर काफी कम कीमत के साथ गो डील्स के तहत वर्लपूल 240 लीटर 3 डोर रेफ्रिजरेटर, आईफोन15, NU QLED 55 इंच,  सैमसंग का 7 केजी फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन को तगड़े Offer के साथ खरीद सकते है इसके अलावा फ्लैश डील के तहत 899 रुपए में रेफ्रिजरेटर ₹7999 में वाशिंग मशीन ₹6999 में टेलीविजन, ₹999 में स्मार्ट वॉच 299 रुपए में मिक्सर ग्राइंडर एवं 199 रुपए में इयरफोंस की सेल शुरू की गई है।

इन बैंक के कार्ड पर 10% की एक्स्ट्रा छूट

GOSTOR.COM में खरीदारी करने के बाद यदि आप भुगतान करने के लिए बैंक ऑफ़ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड, वन कार्ड, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक, डीबीएस बैंक, एवं बजाज फिनसर्व के कार्ड से याइस के अलावा अलग-अलग बैंक से शॉपिंग करने पर फ्लैट 10% की छूट ले सकते है।

कूपन से ₹5000 का एक्स्ट्रा बचत

यदि आप होम अप्लायंसेज एवं विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो GOSTOR.COM की सेल पर आपको सबसे ज्यादा मुनाफा हो सकता है यह सभी समान GOSTOR.COM की सेल से खरीदने पर ग्राहक अच्छी खासी बचत कर सकते है।

GOSTOR.COM वेबसाइट पर सेल का फायदा उठाने के लिए पहले रजिस्टर करना होगा। तब आपको एक कूपन कोड दिया जा रहा है इस कूपन कोड को यदि आप अपने परिवार या मित्रों से शेयर करते हैं तो कूपन शेयर करने वाले ग्राहक को ₹500 कैश के रूप में दिया जाएगा।