भारत के टू व्हीलर बाजार में अच्छे माइलेज तथा फीचर्स वाली कई बाइकें आपको मिल जाती हैं। लेकिन अब कंपनियां ज्यादा से ज्यादा माइलेज देने की कोशिश में लगी हुई है ताकी ग्राहकों की डिमांड बनी रह सके।

इसी क्रम में बजाज ने भी अपनी एक बेहतरीन माइलेज वाली बाइक को बाजार में उतारा है। इसका नाम Bajaj CT 125 है। डिजाइन,फीचर्स के साथ साथ माइलेज के ममामले में भी यह बाइक जबरदस्त है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Bajaj CT 125 बाइक का लुक

इस बाइक का लुक बेहद जबरदस्त है। इसको देखते ही लोग इसकी और आकर्षित हो जाते हैं। इसमें कंपनी ने काफी एडवांस फीचर दिए हैं। इसकी सीट लंबी तथा आरामदायक है। जो आपकी राइड को बेहतर बनाती है। इसकी हेडलाइट हैलोजन वाली है। इसमें फुल बॉडी ग्राफिक्स दिए गए हैं। इस बाइक एलॉय व्हील्स साथ साथ कॉम्बी ब्रेक सिस्टम की सुविधा मिलती है। यह बाइक आप विभिन्न कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Bajaj CT 125 बाइक का इंजन

इस बाइक का इंजन काफी दमदार है। बता दें कि इसमें आपको 99.27 CC का सिंगल सिलेंडर नेचर एयर कूल्ड इंजन दिया जाता है। यह इंजन 8Hp का पावर और 8.34Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। यह 4 स्ट्रोक इंजन है। 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड आपको इस बाइक से मिलती है।

Bajaj CT 125 बाइक की विशेषताएं

इस बाइक में एनालॉग स्पीडोमीटर दिया हुआ है। इसका माइलेज भी काफी ज्यादा अच्छा है। बता दें कि यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में आपको 90 किमी का शानदार माइलेज प्रदान करती है। इस बाइक के इंजन को 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

इस बाइक में आपको यूएसबी चार्जर की सुविधा भी मिलती है। माइलेज के मामले में इस बाइक ने कई नामदार बाइकों को पीछे छोड़ रखा है। इसमें दोनों और आपको ड्रम ब्रेक मिलते हैं साथ ही आपको 11 लीटर का फ्यूल टैंक भी इसमें दिया जाता है।

Bajaj CT 125 बाइक की कीमत

Bajaj CT 125 बाइक के दामों की बात करें तो बता दें कि इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत लगभग 71500 रुपये है। यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक को फाइनेंस के जरिये भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा कंपनी इस बाइक पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी देती है। जिसके जरिये आप अपनी पुरानी बाइक को देकर इस बाइक को काफी कम दामों में घर ले जा सकते हैं।