आप यदि बाइक के शौकीन हैं तो आप जानते ही होंगे की Harley Davidson अपनी रॉयल बाइकों के लिए जानी जाती है। इस कंपनी की बाइकें पहले काफी महंगी होती थीं इसी कारण मिडिल रेंज की बाइक खरीदने वाले लोग इसको खरीदने से काफी डरते थे।

अतः अब कंपनी ने इसी चीज को देखते हुए अपनी दो सस्ती कीमत की बाइकों को बाजार में उतार रही है। आपको बता दें कि कंपनी ने हालही में Harley Davidson X350 और X500 बाइकों को बाजार में उतारने की तैयारी में है। यहां हम आपको Harley Davidson X350 बाइक के बारे में बता रहें हैं। आइये अब हम आपको इन दोनों बाइकों के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Harley Davidson X350 की कीमत

Harley Davidson X350 बाइक काफी सस्ते दामों में बाजार में आ रही है। इसकी कीमत की बात करें तो यह बाइक 250000 रूपए में बाजार में उपलब्ध होगी। इस बाइक की ऑनरोड कीमत की बात करें तो यह बाइक करीब 3 लाख रुपये कीमत में आपको पड़ेगी। बता दें की विभिन्न राज्यों के शोरूम में इसकी कीमत अलग अलग हो सकती है।

Harley Davidson X350 के फीचर्स

इस बाइक की विशेषताओं की बात करें तो बता दें कि इसमें आपको 13.5 लीटर की ईंधन क्षमता मिलती है। इस बाइक में 353 सीसी का इंजन दिया गया है। इसके अलावा यह बाइक ऑटोमेटिक स्टार्ट के साथ आती है। इस फीचर्स की सहायता से आपको किक मारने की आवश्यकता नहीं होती है। इसके अलावा इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर्स भी दिए गए हैं। जो की आपको ऑफरोडिंग के दौरान काफी सहायता प्रदान करते हैं।

Harley Davidson X350 की गतिसीमा

Harley Davidson X350 बीक की गति के बारे में बात करें तो बता दें की इसकी उच्चतम गति 150 kmph है। जो की एक तेज तथा बेहतरीन राइडिंग का अनुभव प्रदान करती है। इस स्पीड से आप लंबी दूरी को काफी कम समय में तय कर सकते हैं। बता दें कि यह बाइक इस कंपनी की काफी सस्ती बाइक है जो बाइकों के शौकीन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है।