Realme 10 Pro plus

Realme 10 Pro plus अगर आप लोग भी अच्छी कीमत पर बेहतर स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो रियलमी की तरफ से लांच किया जा रहा यह नया मॉडल आपके लिए बहुत बेहतर रहेगा। रियलमी 10 प्रो प्लस का यह मॉडल मार्केट में अपने खूबियों के कारण वनप्लस और आईफोन को भी टक्कर दे रहा है।

रियलमी के इस शानदार फोन में आपको जबरदस्त कैमरा, बेहतरीन फीचर्स और धाकड़ प्रोसेसर के साथ साथ गजब की स्टोरेज भी देखने को मिलेगी। इस नए फोन को मार्केट में जदतर लड़किया पसंद कर रही है क्युकी इसकी कैमरा क्वालिटी आईफोन को भी मात दे रही है। 

Realme 10 Pro plus Display facility

सबसे पहले आपको बता दे रियलमी की इस बेहतरीन फोन में आपको 6.7 इंच फुल एचडी स्क्रीन दिया जा रहा है। इस शानदार फोन में आपको कवर्ड सुपर एमोलेड डिस्प्ले की सुविधा देखने को मिल जाएगी। इसके अलावा आपको बता दे डिस्प्ले का रेट 120Hz मिलेगा इसके साथ ही साथ आपको 2160Hz की हाई फ्रीक्वेंसी गेमिंग टेक्नोलॉजी की सुविधा कंपनी की तरफ से दी जा रही है।

Must Read

स्टोरेज के मामले में नहीं है कोई टक्कर

सबसे पहले आपको बता दे रियलमी कंपनी जो अपनी नई फोन लॉन्च करने जा रही है उसमें आपको कूल तीन वेरिएंट देखने को मिलेंगे। इन तीनों वेरिएंट्स को उनकी स्टोरेज कैपेसिटी के हिसाब से बाटा गया है। सबसे पहले आपको 8GB RAM + 128GB स्टोरेज दी जा रही है।

इसके अलावा आपको 8GB RAM + 256GB स्टोरेज और 12GB RAM + 256GB स्टोरेज की सुविधा भी मिलेगी। इन सभी वीडियो की कीमत इनके स्टोरेज कैपेसिटी के हिसाब से बदलती रहेगी इसलिए आप जो मॉडल खरीदना चाहते हैं उस हिसाब का रेट आपको चुकाना होगा।

कैमरा क्वालिटी भी है शानदार

सबसे पहले आपको बता दे रियलमी कंपनी कैसे बेहतरीन फोन में आपको ट्रिपल हेयर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। यहां आपको प्राइमरी कैमरा 108 megapixel और 8 megapixel कैमरा और 2 megapixel का सेंसर कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इस गजब के फीचर्स वाले फोन में आपको 16 megapixel का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है जिसकी मदद से आप एक खूबसूरत और क्लियर वीडियो कॉल के साथ-साथ बेहतर सेल्फी भी क्लिक कर सकते हैं।

जानिए Realme 10 Pro plus की कीमत 

आइए अब आपको बताते हैं इस बेहतरीन फोन के मार्केट प्राइस के बारे में। सबसे पहले तो 6GB रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹20,999 निर्धारित की गई है। और वहीं अगर हम बात करें इसके 128 जीबी स्टोरेज और 8GB रैम वाले मॉडल की तो उसकी कीमत ₹22,999 निर्धारित की गई है। स्टोरेज क्वालिटी के हिसाब से फोन की कीमत में परिवर्तन हो रहा है इसलिए इस फोन को खरीदते समय इस बात का ध्यान रखें।