हार्ले डेविडसन और हीरो मोटोकार्प की साझेदारी से उत्पन्न हो रही नई बाइकें अत्यंत उत्कृष्टता का प्रतीक हैं। ये बाइकें शैली, शक्ति और सुरक्षा का संगम हैं। हार्ले की विशेषता और हीरो की दुर्गमता का सम्मिलन, ये बाइकें एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करती हैं।

उनकी डिज़ाइन में अद्वितीयता और शक्ति का अनुभव होता है। चाहे शहरी रास्ते हों या अनवरत सड़कें, ये बाइकें सभी जगह अच्छे लगती हैं। उनकी प्रभावी परफॉर्मेंस और उच्च गुणवत्ता के साथ, ये बाइकें लोगों के दिलों पर छा जाएंगी।

हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले-डेविडसन लाइन-अप की गई बाइक को इंपोर्ट करके भारतीय बाजार में बेचने की तैयारी में लगी हुई है। कंपनी ने दावा किया है कि इस साल 2024 के आखिर तक इस ब्रांड की दस बाइक इंडियन मार्केट में पेश होने वाली है।

इन 10 बाइकों में से कुछ नए मॉडल बजार में आने वाले हैं। तो वहीं इस मार्केट में कुछ बाइक्स को अपडेट के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। जिनके बारे में हम आपको इस लेख में बताने वाले हैं।

हार्ले-डेविडसन की दमदार बाइकें

हार्ले-डेविडसन की स्पोर्ट सेंगमेंट में तीन बाइकों का पेश करने वाली है, जिसमें The Nightster, Nightster Special और Sportster S शामिल हैं। हार्ले-डेविडसन की इन बाइको में लिक्विड-कूल्ड वी-ट्विन इंजन दिए गए हैं। तो वहीं ट्रेडिशनल क्रूजर रेंज में फैटबॉय 114 (Fatboy 114), फैटबॉय 117 (Fatboy 117), हेरीटेज 117 (Heritage 117) और ब्रेकआउट 117 (Breakout 117) दिए हैं। बात दें कि इसकी ब्रेकआउट 117 भारत में लगभग 10 साल के बाद आ रही है।

Pan America भी करने वाली है वापसी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हार्ले-डेविडसन की इस बाइक पेन अमेरिका (Pan America) भी भारत में फिर से आने वाली है। लेकिन इस बाइक का केवल हाई वेरिएंट Pan America Special मार्केट में पेश की जाने वाली है। इसके अलावा स्ट्रीट ग्लाइड और रोड ग्लाइड मॉडल्स को अपडेट के साथ मार्केट में उतारा जा चुका है। इन दोनों बाइकों में ही लार्ज 117 मोटर का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही इन बाइकों में 12.3-इंच का TFT डिस्प्ले को इंस्टॉल कर नया इंफोटेनमेंट सिस्टम भी बाइक में दिया है।

हार्ले-डेविडसन बाइक की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हार्ले-डेविडसन ने अपनी सभी बाइकों की कीमतों को भी जारी कर दिया है। इस बाइक का सबसे सस्ता मॉडल नाइटस्टर (Nightster) है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 13.39 लाख रुपये है। इसका रोड ग्लाइड मॉडल सबसे महंगा है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 41.79 लाख रुपये है। तो वहीं इसके Pan America Special मॉडल की एक्स-शोरूम कीमच 24.64 लाख रुपये है।