Haryanvi Dancer sunita baby: हरियाणवी गानों पर डांस करने वाली अदाकाराओं में पहला नाम सपना चौधरी का ही आता है। सपना के बाद गोरी नागोरी और सुनीता बेबी सबसे लोकप्रिय है। इन दिनों प्रांजल दहिया भी काफी सुर्खियां बंटोर रही है। गुरु रंधावा के लेटेस्ट पंजाबी गानों की ही तरह ये भी काफी पॉपुलर हो रहे हैं। सुनीता बेबी और रचना तिवारी बूढ़ों को भी खिंच लाती है। इनके डांस में पब्लिक की डिमांड भी छिपी होती है

सुनीता बेबी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। इंडिया में हरियाणवी डांस ने सभी को अपना बना रखा है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बाद सुनीता ने झंडे गाड़ रखे है। सुनीता बेबी का डांस देखकर हर कोई हतप्रद रह जाता है। सुनीता बेबी के डांस की दीवनगी हर तरफ ही है। भारत में हर कोने पर डांस पार्टी में हरियाणवी सांग बजाए जाते हैं। विराट कोहली जैसे सेलेब्रेटी हरियाणवी गानों पर डांस करते हैं।

हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी के डांस झटकों से बूढ़ों में जवानी चढ़ गई। सुनीता बेबी के झटकों ने दर्शकों को पानी पानी कर दिया। सुनीता बेबी हरियाणा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली डांसर है। देखा जाए तो सपना चौधरी के डांस को लोग थोड़ी मर्यादा से देखते हैं। लेकिन सुनीता बेबी के डांस में भीड़ और खुद डांसर भी हदें पार कर देती है। सुनीता बेबी का स्टेज शो काफी फेमस है। इंडिया में सभी लोग शादी पार्टियों में हरियाणवी गानों को वरीयता देने लगे हैं।

Haryanvi Dancer sunita baby

हरियाणवी गानों पर सपना के बाद अब डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) भी धमाल मचा रही हैं। सुनीता बेबी के फैंन्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है। आलम यह है कि सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी के डांस और उनके गाने लगातार वायरल हो रहे हैं। अब तो सुनीता बेबी की एक झलक के लिए लोग घंटों इंतज़ार करते हैं। सुनीता बेबी का एक वीडियो इन दिनों जम कर वायरल हुआ है, सुनीता बेबी की पॉप्यूलर्टी का अंदाजा उनके वीडियो के व्यूज से लगाया जा सकता है। आपको बतादें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है,सुनता बेबी ने अपने डांस के हुनर से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

सुनीता बेबी का धमाकेदार हरयाणवी डांस

अब इस वीडियो को देखिए इसमें सुनीता बेबी ने ग्रीन कलर का सूट पहन रखा है। और इस सूट में उन्होंने जो डांस किया है, इस डांस नेयूट्यूब पर आग लगा दी है। जिसनें भी इस वीडियो की एक झलक देखी वह सुनीता बेबी का मुरीद हो गया। इस वीडियो को Sonotek Punjabi नाम के यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया है। सुनीता बेबी के डांस के इतने दीवाने हैं कि, डांस का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर देखे वालों का तांतां लग जाता है, देखते ही देखते लाखों व्यूज आ जाते हैं। अब इस वीडियो को ही देखें तो इसमें भी जमकर लाइक आए और शेयर किया गया है।

√√ Sunita Baby New Stage Dance|| Sunita Baby Dancer|| New Sunita Baby Dance ||

sunita baby hariyanvi dance

मुस्कान बेबी का नया कातिल डांस विडियो | Teri Jogan Bangi | Hariyanvi Dance | Thumkka masti | dance

muskan baby dance video

राठीवास जाट गुरुग्राम में मुस्कान बेबी ने बिखेरा जलवा/सारे लडको की कर दो शादी/

komal choudhary dance

Tane konsa sent yo mara New Haryanvi Dance Muskan baby  2023