नई दिल्ली: देश के स्कूटर सेगमेंट में इन दिनों सबसे ज्यादा सेल की जाने वाली स्कूटर्स में टीवीएस (TVS), हीरो (Hero), यामाहा (Yamaha) और होंडा (Honda) जैसी कंपनियों की स्कूटर्स का नाम शामिल है जिसे लोग खरीदना बेहद पसंद करते है। इन स्कूटर्स के जबरदस्त परफार्मेंस को देख लोग उन्हें ही खऱीदना बेहद पसंद करते है। लेकिन इनमें से सबसे ज्यादा लुभावने वाले स्कूटर्स में होंडा एक्टिवा (Honda Activa) का नाम सबसे पहले आता है। जिसके चलते यह  देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर बन चुकी है। यदि आप भी इस स्कूटर को खऱीदना चाहते है तो जानिए इस स्कूटर्स में मिल रहे बंपर ऑफर्स के बारे में..

Honda Activa इंजन

Honda Activa के इंजन की बात करें तो कंपनी इसमें कपंनी ने 109.51 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है,जो 8000 आरपीएम पर 7.84 Ps का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.90 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस स्कूटर में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ड्रम ब्रेक जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेगें। इसमें आपको 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। इसके अलावा यह  50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देने में सक्षम है।

Honda Activa कीमत

Honda Activa स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शोरूम कीमत 76,234 रुपये से 82,734 रुपये के बीच रखी गई है। हालांकि इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। कई ऑनलाइन वेबसाइट पर इस स्कूटर के पुराने मॉडल की बिक्री हो रही है। आज हम आपको इस स्कूटर पर मिल रहे बेस्ट डील के बारे में बताएंगे।

Honda Activa ऑफर

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर के 2006 मॉडल को Quikr वेबसाइट पर सेल के लिए रखा गया है काफी बेहतर कंडीशन की इस स्कूटर को अब तक 39,371 किलोमीटर तक रखा गया है। इसे बेचने के लिए इसकी कीमत 20,000 रुपये के करीब की रखी गई है।

इसके अलावा Quikr वेबसाइट पर 2014 मॉडल की होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर को बिक्री के लिए रखा गया है। बेहतरीन कंडीशन की यह स्कूटर अब तक 15,000 किलोमीटर तक ही चलाई गई है। जिसकी लोकेशन हल्द्वानी की है। यह स्कूटर 30,000 रुपये में मिल रही है।