नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइस में यदि बाइक खरीदने की बात हो तो लोग Hero की बाइक खरीदना ज्यादा पसंद करते है। क्योकि इस कपंनी की बाइक अपनी मजबूती की पहचान बनी हुई है इसलिए इसे ग्रामीण क्षेत्रों के साथ शहरी लोग भी खरीदना ज्यादा पसंद करते है। अब कपंनी ने ग्राहकों की बढ़ती पसंद को देखते हुए नई तकनीकी फीचर्स से लैस एक से बढ़कर एक बाइकों को लांच कर किया है।

अब हीरो ने भी अपनी सबसे किफायती बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) को अपडेट कर दोबारा लांच करने का फैसला किया है। इस बाइक में आपको पहले के मुकाबले ज्यादा शानदार और बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेगें। यह अपने सेगमेंट की सबसे शानदार बाइक बन कर आई है।

Hero HF Deluxe वेरिएंट

कंपनी ने नई हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) के दो वेरिएंट को बाजार में उतारा है। जिसमें से किक से स्टार्ट होने वाले वेरिएंट की कीमत ₹60,760 है। वहीं सेल्फ स्टार्ट वाले वेरिएंट की कीमत ₹66,408 है। इसके अलावा यह 4 रंगों के कैंडी ब्लेजिंग रेड, ब्लैक हेवी ग्रे और स्पोर्ट्स रेड जैसे विकल्प देखने को मिल सकते है। इन रंगों में एक्सेस ब्लू शामिल है। इसके अलावा इसमें आपको कैनवास ब्लैक कलर भी मिलेगा।

Hero HF Deluxe कीमत

कैनवस ब्लैक एडिशन को पूरी तरह से काले से कवर कर रखा है और इससे पहले इस तरह का कलर स्प्लेंडर में देखने को मिला था। यह मोटरसाइकिल भी काले रंग के साथ बहुत ही खूबसूरत लुक दे रही है। इसे बहुत ही कम कीमत पर लाया गया है

Hero HF Deluxe का लुक

हीरो एचएफ डीलक्स कंपनी की पंसद को देखते हुए यह सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। इसे स्पोर्टी लुक के साथ पेश किया जा रहा है। इसके अलावा इसमें नए स्ट्राइप ग्राफिक्स का प्रयोग किया गया है जो साइड पैनल और अंडर सीट पर देखने के साथ आपको इसके हेड लैंप काउल, फ्यूल टैंक, में भी काफी बदलाव देखने को मिलेंगा। इसमें 97.2 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। इस बाइक में ऐसे आधुनिक फीचर्स दिए गे है यदि किसी हादे में बाइक गिरती है तो इसका इंजन इंजन खुद पर खुद बंद हो जाएगा। वहीं इसकी ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी अच्छी है।