नई दिल्ली: यदि आप नया स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे है जो काफी कम कीत के साथ शानदार फीचर्स से लैस हो, तो यह खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है। आज हम आपके सामने ऐसे ही फोन के कुछ मॉडल लेकर आए है जो बाजार में काफी कीमत के साथ पेश किए जा रहे है। जो आपके बजट के मुताबिक होगें। चलिए जानते है कैसे और कहां से खरीदें ये फोन..

SAMSUNG M01 core:

इस स्मार्टफोन में 5.3 इंच का डिस्प्ले है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें 2 जीबी की रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी है. फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. इसे फ्लिपकार्ट से 5999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

KARBONN Titanium S9 plus:

कार्बन टाइटेनियम एस9 प्लस स्मार्टफोन काफी अच्छा फोन साबित हो रहा है. जो 6.1 इंच की स्क्रीन के साथ 3000mAh की दमदार बैटरी के साथ पेश किया गया है. इसमें 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दखने को मिलेगा। यह फोन दो कैमरे से लैस है इसकी कीमत फ्लिपकार्ट से लेने पर 5999 रुपये के करीब की रखी गई है.

Lava Z21:

इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 5 इंच की है। फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए 3100mAh की दमदार बैटरी दी गई है. इस फोन में रियर कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. इसकी कीमत लावा की आधिकारिक वेबसाइट से 5299 रुपये में के करीब की रखी गई है।

Itel A48:

इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.1 इंच की है। फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। फोन में एआई के साथ दो कैमरे से लैस है। इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसे Amazon से 5848 रुपये में खरीदा जा सकता है।