नई दिल्ली। किसी फंक्शन में या फिर ऑफिस या कहीं बाहर जाने के लिए सबसे बड़ी समस्या कपड़ो को लेकर होती है। जिसका चयन करना भी मुश्किल होता है। और भीषण गर्मी के दौरान कपड़ों का चयन एक बड़ा टॉस्क जैसा होता है। यदि आप हर जाते वक्त सबसे हटकर कंफर्टेबल भी रहना चाहती हैं, तो आपके लिए fancy design kurti एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। इन कुर्तियां को आप किसी भी छोटे फग्शन से लेकर पार्टियो में भी पहन सकती है। इतना ही नही यह कुर्तियां पहनकर ऑफिस जाने से आपका लुक सबसे हटकर नजर आएगी।

आपको बाजार में हर तरह की डीजाइन की कुर्तियां काफी कम कीमत के साथ मिल सकती है। यदि आप किसी फंक्शन में शामिल होने जा रहे हैं और काफी स्टाइलिश लिक में दिखना चाहते है. तो summer special डिस्काउंट मे ₹720 वाली कुर्ती को खरीदे जो डिस्काउंट ऑफर के साथ आपको मात्र ₹279 मे मिल रही है। इन डिजाइनर कुर्तियां को आप किसी भी छोटे फंग्शन से लेकर कॉलेज, ऑफिस कहीं भी पहन कर जा सकती है।

Round Neck Kurti

इस समय मार्केट में गोल गले की कुर्ती का ट्रेंड काफी चल रहा है। इसे आप किसी भी घर के छोटे फग्शन से लेकर पार्टी मे कैरी कर सकते है.यह आपको अलग-अलग साइज मिल जाएगी। यदि आप पिंक कलर की कुर्ती का चयन करते है तो इसे जींस या फिर सलवार के साथ आराम से पहन सकती है। ऐसी कुर्ती आपको दिल्ली के सरोजिनी बाजार के अलावा Myntra और amazon पर भी रही है।

क्रिपी प्रिंटेड कुर्ती ( Crepe Printed Kurti)

प्रिंटेड वाली कुर्तियां लुक काफी ज्यादा खूबसूरत होती हैष जिसके चलते सकी डिमांड बाजार में ज्यादा देखने को मिलती है।  यह एक्स्ट्रा small से लेकर 4large size मे में आपको असानी के साथ मिल जाएगी।  यह शानदार प्रिंटेड पैटर्न की कुर्तियों को आप  किसी भी अवसर पर पहन सकती है।